शबाना आज़मी स्‍टारप्‍लस के ‘दिव्‍य दृष्टि’ में करेंगी कैमियो

0
536
Shabana Azmi

स्‍टारप्‍लस अपने आगामी शो दिव्‍य दृष्टि’ के साथ दर्शकों को एक बार फिर रोमांचित करने को तैयार है। दिव्‍य दृष्टि’ दो बहनों की कहानी हैजिन्‍हें सुपर पावर्स मिली हुई है। दृष्टि जहां भविष्‍य देख सकती है, वहीं दिव्‍या में उसे बदलने की अद्भुत क्षमता है। कोई भी सुपर पावर बिना खतरे के नहीं आता और इसलियेउन बहनों को दुष्‍ट पिशाचनी से बचकर रहना होगा।

Shabana Azmi

दिग्‍गज अभिनेत्री शबाना आज़मी मकड़ी’, ‘मासूम’, ‘नीरजा’ जैसी ढेरों फिल्‍मों में अपने कमाल की अभिनय के लिये मशहूर हैंअब वह स्‍टारप्‍लस के दिव्‍य दृष्टि’ के साथ छोटे परदे पर अपना कमाल दिखाने को तैयार हैं।

वह नकारात्‍मक भूमिका निभाती नज़र आयेंगी और वह पिशाचनी की मां के रूप में होंगी। हालांकिइस शो में उनकी भूमिका बहुत छोटी-सी है लेकिन हमें पूरा विश्‍वास है कि वह अपने प्रेरणादायीशानदार अभिनय से दिव्‍य दृष्टि’ में अपनी छाप छोड़ेंगी।

बदकिस्‍मती से बिछड़ गयी ये बहनें दिव्‍य और दृष्टि पूर्णिमा की रात एक-दूसरे की तलाश में निकलती हैं। दृष्टि को हाल ही में नज़र आयी रोशनी परेशान कर देती है। आखिर पिशाचनी चाहती क्‍या हैक्‍या वह दृष्टि की शक्तियों के पीछे पड़ी है या फिर यह उसकी जिंदगी हैजिसे वह चाहती हैये सभी ऐसे सवाल हैंजिनके जवाब नहीं मिले हैंजो दृष्टि को गुमराह कर रहे हैं। हम सभी शबाना आज़मी को इस शो में एक छोटीसी भूमिका में अपना जादू बिखेरते देखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here