शिल्पा का बेली डांस एक्ट..

0
1371
Super Judges Geeta Kapur, Shilpa Shetty Kundra and Anura Basu

शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा, जो एक प्रशिक्षित क्लासिकल डांसर हैं और साथ ही ‘मैं आई हूं यूपी—बिहार लूटने’ गाने पर अपने ठुमकों के लिए प्रसिद्ध हैं, वह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबसे बड़े किड्स रिएलिटी डांस शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के ग्रांड फिनाले के लिए एक खास परफॉर्मेंस की योजना बना रही हैं। यह एक्ट्रेस ‘स्वैग से स्वागत (टाइगर जिंदा है) और ‘लैला मैं लैला (रईस)’ जैसे विभिन्न गानों पर एक खास परफॉर्मेंस देने और बेली डांसिंग का अपना कौशल दिखाने के लिए सहर्ष तैयार हो गईं।

Varun Dhawan and Shilpa Shetty

 

इस एक्ट्रेस ने एक समर्पित व्यावसायिक प्रशिक्षक के प्रशिक्षण में पिछले एक हफ्ते से हर रोज दो घंटे इस एक्ट का अभ्यास करना भी शुरू कर दिया है, जो उस डांस में उन्हें बेहतर करने में मदद कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा अनुराग बसु और गीता कपूर के साथ पिछले दो सीजन्स से सुपर जज रही हैं और इस डांस के साथ पूरा न्याय करने की उम्मीद कर रही हैं क्योंकि इस शो में प्रतिभागी मुखर प्रतिभा और उत्साह रखते हैं।

Shilpa Shetty

शिल्पा कहती हैं, ‘मैंने हमेशा से ही नए डांस फॉर्म्स सीखना और उन्हें परफॉर्म करने का आनंद लिया है। सुपर डांसर चैप्टर 2 के इस सीजन में कुछ सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाएं देखी गई हैं और इस शो का हिस्सा बनने का अनुभव भी बेहतरीन रहा है। मैं आशा करती हूं कि यह परफॉर्मेंस उनके स्तर से मेल खाएगी और इस सीजन में हमने जितनी भी बेहतरीन परफॉर्मेंस देखी हैं उनके साथ न्याय करेगी।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here