संकेत भोंसले ने ‘द वॉयस’ में सलमान खान बन कर किया मनोरंजन

0
381
Sanket Bhosle as Salman Khan

स्‍टारप्‍लस के ‘द वॉयस’ का माहौल काफी गर्म हो रहा है क्‍योंकि सारे प्रतियोगी अपने टीम मेंबर्स के साथ इस शो के दूसरे राउंड में मुकाबला कर रहे हैं। इस शो के कोचेस अदनान सामी, हर्षदीप कौर, कनिका कपूर और अरमान मलिक ने प्रतियोगियों को विभिन्‍न बैटल के लिये तैयार किया है, जिनका सामना उन्‍हें करना है। बैटल राउंड में कॉमेडियन संकेत भोंसले को दर्शकों और उनके प्रतियोगियों का मूड हल्‍का करने के लिये बुलाया गया।

संकेत भोंसले बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारों की बेहतरीन मिमिक्री करते हैं। सूत्रों के अनुसार अभी हाल ही में स्‍टारप्‍लस के ‘द वॉयस’ में पहुंचकर वह सलमान खान बन गये। उन्‍होंने इस मशहूर सितारे की नकल बखूबी उतारी जिससे इस शो में तालियों की गड़गड़ाहट, ठहाके और हंसी सुनायी पड़ी। उनके एक्‍ट में संजय दत्‍त और फरहान अख्‍तर जैसे कुछ और सितारे भी शामिल थे। आगे इस शो में उन्‍होंने कुछ प्रतियोगियों को यह भी सिखाया कि किस तरह मिमिक्री में मास्‍टर बनते हैं और उन्‍हें सही टाइमिंग तथा सही आवाज निकालना भी सिखाया। जाहिर है सारे प्रतियोगी बुरी तरह विफल रहे लेकिन उन्‍होंने अपनी गायिकी का बेहतरीन हुनर दिखाया।

इस शो में जिस तरह का भाईचारा देखने को मिल रहा है उससे वह दर्शकों के लिये बेहद सुखद अनुभव होगा। स्‍टारप्‍लस का ‘द वॉयस’ एक से बढ़कर एक कोचेस के बीच जोश से भरपूर परफॉर्मेंस और मस्‍ती भरे पलों में दर्शकों को उनके टेलीविजन स्‍क्रीन से बांध कर रख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here