सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस अब थाईलैंड के जंगलों में फिल्माएंगे एक्शन सीक्वेंस!

0
1296
jacqueline fernandez and salman khan

Salman khan and jacqueline fernandez in Race 2

आगामी फिल्म “रेस 3” के लिए सिज़्ज़लिंग डांस नंबर फ़िल्माने के बाद, अब फ़िल्म की मुख्य जोड़ी सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस अपने 10 दिन के लंबे शेड्यूल के दौरान थाईलैंड के जंगलों में फ़िल्म के एक्शन सीन की शूटिंग शुरू करेंगे।

Salman in  Race“रेस 3″ के निर्देशक रेमो डिसूजा ने अगले 10 दिनों की अनुसूची तैयार कर ली है जिसमे दमदार एक्शन सीन फ़िल्माया जाएगा जो की फ़िल्म का क्लाइमेक्स दृश्य होगा।

जबकि एक्शन सीक्वेंस सुपरस्टार के लिए बाये हाथ का खेल है, वही जैकी एक्शन सीन के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और पिछले चार महीनों से विशेष रूप से ट्रेनिंग ले रही है।

रमेश तौरानी प्रोडक्शन से जुड़े एक स्रोत के अनुसार,” पिछले सप्ताह हमने बैंकॉक के फ्लोटिंग मार्किट और रोज़ गार्डन में फ़िल्म के एक हिस्से की शूटिंग की थी, अब अगले सप्ताह हम कंचनाब्यूरी के जंगलों का रुख करेंगे जहाँ सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस झाड़ियों के बीच विलेन का पीछा करते हुए नज़र आएंगे।”

एक्शन डायरेक्टर अनल अरासु की निगरानी में किये जाने वाले इन एक्शन सीक्वेंस में किकबॉक्सिंग और हैंड टू हैंड कॉम्बैट जैसे दमदार स्टंट की भरमार होगी।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस एक्शन सीक्वेंस के लिए दिन-रात मेहनत कर रही है। अभिनेत्री ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स, जिउ जितसु, बॉक्सिंग, किकबॉक्सिंग और थाई बॉक्सिंग के अलावा इलेक्ट्रिक मसल स्टिमुलेशन की भी खास ट्रैनिंग ली है।

खबर की पुष्टि करते हुए निर्देशक रेमो डिसूजा ने कहा,”हम थाईलैंड के जंगलों में फ़िल्म के महत्वपूर्ण एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे है।”

रेस फ्रैंचाइज़ी की यह तीसरी किस्त अपने पावर-पैक एक्शन, दमदार स्टारकास्ट और एक मनोरंजक कहानी के साथ दर्शको का मनोरंजन करेगी।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा। रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here