‘साम दाम दंड भेद’ में राशुल की एंट्री

0
1093
Raashul Tandon as Keshav Tiwari

स्टार भारत के लोकप्रिय शो ‘साम दाम दंड भेद’ की कहानी दिलचस्प मोड़ लेती जा रही है। निर्दोष होने के बावजूद विजय को उसके भाई प्रभात की हत्या के लिए दोषी ठहराया गया है। कहानी में उतार-चढ़ाव के बीच शो में एक नए किरदार केशव त्रिपाठी की एंट्री होने वाली है। राशुल टंडन केशव टंडन की भूमिका में दिखेंगे।

 

Raashul Tandon as Keshav Tiwari

‘पिंक’ और ‘हेरोपंती’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं से पहचाने जाने वाले राशुल टंडन एक संघर्षरत वकील के किरदार में दिखेंगे। वे ‘पवित्र रिश्ता’ और बलवीर जैसे धारावाहिकों में अहम भूमिकाएँ निभा चुके हैं। वे एक ऐसे वकील का किरदार निभा रहे हैं जो अपने कैरियर में आगे बढ़ने के लिए सही केस के इंतजार में है। वह बहुत डरपोक और मजाकिया है। वह अपने बड़े भाई प्रभात की हत्या के केस में विजय की बेगुनाही साबित करने में बुलबुल की मदद करेगा।

Raashul Tandon as Keshav Tiwari

राशुल कहते हैं, “इस शो को चुनने की मुख्य वजह मेरी माँ हैं। वे टीवी देखने की बड़ी शौकीन हैं और इस शो की एक ईमानदार दर्शक हैं। किरदार में घुसने के मैंने अपने भाई की मदद ली जो खुद लखनऊ हाई कोर्ट में वकील हैं। मैंने उनसे अदालत के माहौल के बारे में समझा, कि एक वकील किस तरह सोचता है, कैसे काम करता है और काम के लिए तत्पर रहता है। ये सब बातें समझने में वास्तव में उन्होंने मेरी मदद की। ‘साम दाम दंड भेद’ की टीम के साथ काम करने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूँ क्योंकि इस प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करने का मेरा पहला अवसर है। शो के कलाकार बहुत प्रतिभाशाली और केयरिंग हैं विशेष रूप से भानु उदय और ऐश्वर्य खरे, जिनके साथ मुझे पहले ही दिन बहुत अच्छा महसूस हुआ।”

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here