सायंतनी घोष का ‘नामकरण’ को अलविदा

0
1359
Sayantani Ghosh as Neela in Naamkarann

स्टार प्लस का शो ‘नामकरण’ अपनी बेहतरीन कहानी और दिलकश कलाकारों के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। कलाकारों की बात की जाये तो ‘नामकरण’ के नये कलाकारों की फौज भी पुराने कलाकारों की तरह ही दिलचस्प है। लेकिन सायंतनी घोष ने शुरुआत से ही अपनी स्थिति को बरकरार रखा है।

इस शो के साथ डेढ़ साल के नाते के बाद, सायंतनी ‘नामकरण’ के साथ अपने लंबे सफर को अलविदा कहने वाली हैं। शो में उनकी भूमिका मुख्य किरदार के बराबर की ही थी! इसके आगामी ट्रैक में विद्युत सायंतनी के किरदार नीला की हत्या करने वाला है। हर कोई यह जानकर दुखी हो जाता है कि अवनी के परिवार की एकमात्र उसकी करीबी नीला मां की मौत हो गई है। आखिरकार, शो के ओरिजनल किरदारों को महेश भट्ट ने खुद चुना था, वे सभी शो से हट गये थे। केवल सायंतनी घोष का ही किरदार था, जो शुरुआत से लेकर अब तक इसमें बना हुआ था। हालांकि, सारे कलाकारों को यह जानकर दुख हुआ कि उनके किरदार की अचानक मौत के बाद, उन्हें शो छोड़कर जाना होगा। उनके किरदार की मौत से शो की कहानी में एक नया मोड़ आने वाला है।

फिलहाल शो की कहानी अवनी की बेगुनाही साबित करने और विद्युत की क्रूरता का अंत करने के लिये नील और अवनी की चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूम रही है। लेकिन बदले में विद्युत, नीला को जान से मार देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here