सुमित व्यास वेब अवॉर्ड्स में बहुत से अवार्ड्स अपने नाम कर लिए

0
914
Sumeet Vyas in web awards

‘ट्रिपलिंग’ और ‘परमानेंट रूममेट्स’ के अभिनेता सुमित व्यास की तारीफ़ें न सिर्फ उनके चाहनेवाले से बल्कि महत्वपूर्ण समीक्षाओं और पुरस्कारों के रूप में तबसे मिल रही है जब वे पहली बार इंडस्ट्री और डिजिटल क्षेत्र में आये थे। हाल ही में, मुंबई में आयोजित किए गए टैलेंट ट्रैक अवार्ड्स में, बहुप्रतिभाशाली अभिनेता ने ‘सर्वश्रेष्ठ वेब एंटरटेनर ऑफ द ईयर अवार्ड’ जीता। और इतना ही नहीं; ऐसा भी लगता है कि उन्होंने मुंबई की फिल्मसिटी में आयोजित इंडियन विकी मीडिया अवार्ड्स (आईडब्ल्यूएम) में सारे अवार्ड्स अपनी झोली में डाल लिए हैं।

Sumeet Vyas in web awards

सुमित तीन प्रमुख श्रेणियों, लेखन, एंकरिंग और अभिनय में विजेता रहे। उन्होंने ‘ट्रिपलिंग’ के सह-लेखक के रूप में ‘सर्वश्रेष्ठ कहानी पुरस्कार’  प्राप्त किया जिसमें उन्होंने अभिनय भी किया है। उन्होंने वूट के शो, ‘स्टुपिड मैन स्मार्ट फोन’ के लिए ‘बेस्ट एंकर अवार्ड’ पाया। उनका चौथा पुरस्कार परमानेंट रूममेट्स के सह-अभिनेता का था जो उन्हें और उनकी सह-कलाकार निधि सिंह को दिया गया और जिसकी सबको उम्मीद भी थी।

Sumeet Vyas in web awards

एक ही साल में इन सभी अवार्ड्स को जीतने के बारे में पूछने पर व्यास ने कहा, “इन सभी पुरस्कारों को प्राप्त करना मेरे लिए वाक़ई एक सुखद एहसास है। असल में ऐसा पहली बार हुआ है कि मैंने अपनी ज़िंदगी में कोई पुरस्कार जीता है। मुझे याद है स्कूल या कॉलेज में मैंने कोई पुरस्कार नहीं जीता था। लेकिन मुझे इस बात से सचमुच बहुत ज़्यादा ख़ुशी है कि लोग मनोरंजन के इस माध्यम के प्रति गंभीर हो रहे हैं। अब मनोरंजन उद्योग में हर कोई इस माध्यम से जुड़ना चाहता है।”

पिछले चार वर्षों में, सुमित व्यास ने दर्शकों को अपने स्वाभाविक अभिनय और शांत बर्ताव के साथ मंत्रमुग्ध कर दिया है। उन्होंने इंग्लिश विंग्लिश में श्रीदेवी, रिबॉन में कल्कि कोलीन के साथ के साथ काम किया है और वे वीरे दी वेडिंग में करीना कपूर और सोनम कपूर के साथ भी अभिनय करते हुए नज़र आयेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here