सोनी सब के ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’ में गिनू ने लिया नया अवतार

0
449
alladdin

सोनी सब के शो ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’ ने अपनी कमाल की कहानी से दर्शकों को बांधने में सफल रहा है।नये-नये ट्विस्‍ट और कहानी के अनसुने रूप के साथ, अपने प्‍यारे गिनू (राशूल टंडन) का नये अवतार को देखकर शानदार अनुभव मिलने वाला है।

जफ़र(आमिर दल्‍वी) को ओमर (गिरीश सचदेव) और अलादीन (सिद्धार्थ निगम) के बीच के रिश्‍ते के बारे में सब कुछ पता चल जाता है, वह अलादीन को खत्‍म करने के लिये बहुत बड़ी चाल चलेगा, जहां वह पिता और बेटे को ही एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा कर देगा। अलादीन के साथ गिनू की दोस्‍ती के लिये वह जिनी को अपनी सारी पुरानी यादों को भूल जाने का आदेश देता है- जिसमें अलादीन और अम्‍मी के साथ उसके वह बेहतरीन पल भी शामिल होते हैं। उसके विरोध के बावजूद, उसे नया अवतार लेने के मजबूर होना पड़ता है, जिसमें पहले की कोई भी याद नहीं होती है।

गिनू की भूमिका निभा रहे राशूल टंडन ने कहा,’’इस हफ्ते दर्शकों को गिनू को एक नये अवतार में देखने का बेहतरीन अनुभव मिलने वाला है, जोकि ना पहले कभी देखा या सुना गया है। क्‍या वह अच्‍छा होगा या शैतान या अलादीन के साथ अपनी दोस्‍ती याद रखेगा, ये बातें तो आगे आने वाला वक्‍त ही बतायेगा!’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here