सोनी सब के ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में जफ़र ने अंगूठी के जिन को हासिल कर लिया

0
366
aladdin

सोनी सब के ‘अलादीन- नाम तो सुना होगा’ ने अपने मजेदार होते ट्रैक्‍स के साथ दर्शकों को टेलीविजन से बांधे रखा है। अलादीन (सिद्धार्थ निगम) और यास्‍मीन (अवनीत कौर) बगदाद के लोगों को बचाने के लिये लगातार एक साथ प्रयास कर रहे हैं, वहीं जफ़र (आमिर दल्‍वी) अंगूठी के जिन (प्रनीत भट्ट) को हासिल करने में कामयाब हो गया है।

Genie of the Ring

अलादीन ने बगदाद के लोगों की रक्षा के लिये मुच्‍छड़ जफ़र को अंगूठी देना सही समझा । उसे एक बार फिर लोगों की जान बचाते हुए देखकर जफ़र को गुस्‍सा आ जाता है। अलादीन अंदर ही अंदर बहुत खुश है कि उसने मुच्‍छड़ को नकली अंगूठी दे दी है। अलादीन यह जानकर बौखला जाता है कि मुच्‍छड़ को उसकी योजना के बारे में पता है और लड़ाई के दौरान वह उससे असली अंगूठा छीन लेता है। जफ़र की खुशी का ठिकाना नहीं है, वह उस अंगूठी को घिसता है जिससे जिनी बाहर आ जाता है। यह देखकर, अलादीन अपनी जादुई कालीन पर उड़ते हुए बगदाद और चिराग के जिनी (रासुल टंडन) को बचाने के लिये आ जाता है।

अंगूठी के जिन की भूमिका निभा रहे प्रनीत भट्ट ने कहा, ‘‘जफ़र के हाथ में अंगूठी के जिन के पहुंचने के साथ, बगदाद पर आतंक और बर्बादी का खतरा मंडरा रहा है। हर हफ्ते नये ट्विस्‍ट और टर्न के साथ, हम लगातार अपने दर्शकों को हैरान कर देने वाला मनोरंजन प्रस्‍तुत कर रहे हैं। यह नया ट्रैक अलादीन के लिये बहुत ही मुश्किल होने वाला है, लेकिन उसे परेशानियों से बाहर निकलते हुए देखना दर्शकों के लिये मजेदार होने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here