सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ के कलाकार पहुंचे कुंभ मेले में

0
514
jijaji chhat par hai

सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ इस हफ्ते अपने दर्शकों को एक मजेदार एडवेंचर पर ले जाने वाला है। पूरा परिवार कुंभ मेले के लिये ट्रेन के सफर पर निकला है। हालांकि, पंचम(निखिल खुराना) के खराब पेट और ट्रेन के ब्रेक फेल होने की वजह से यह बहुत अच्‍छा सफर नहीं रहा है।

jijaji chhat par hai

मुरारी (अनूप उपाध्‍याय) ने अपने परिवार और चांदनी चौक के 8 पापियों को कुंभ मेले में ले जाने का सोचा है। इसके साथ, इलायची (हिबा नवाब) पंचम के साथ यात्रा करना चाहती है, इसलिये पंचम यह कोशिश करता है और साबित करना चाहता है कि पंचम, मुरारी का दोषी है, जिसमें वे आखिरकार सफल हो जाते हैं। जैसे ही सब ट्रेन पर चढ़ने वाले होते हैं, पंचम अपने खराब पेट की वजह से जूझ रहा होता है और उसकी ट्रेन छूट जाती है, लेकिन किसी तरह अगले स्‍टेशन में ट्रेन पकड़ लेता है। ट्रेन में उस जोड़े के बीच प्‍यार का फूल खिल रहा होता है कि यह खतरनाक सूचना दी जाती है। ट्रेन का ब्रेक फेल हो गया है और हर कोई अपने दिल की ख्‍वाहिश पूरी करने की सोचते हैं, क्‍योंकि जिंदा रहते हुए यह उनका आखिरी दिन हो सकता है, हालांकि सबको बचाने का एक रास्‍ता है।

jijaji chhat par hai

पंचम की भूमिका निभा रहे, निखिल खुराना ने कहा,’’मुरारी ने अपनी दुकान की तरक्‍की के लिये 8 पापियों को कुंभ मेले में ले जाने का फैसला करता है और पंचम उनमें से एक होने में लगा हुआ है। दर्शकों के मनोरंजन की पूरी गारंटी के साथ  ट्रेन का यह सफर धमाकेदार होने वाला है क्‍योंकि उनके लिये आगे काफी कुछ आने वाला है।‘’

 jijaji chhat par hai

इलायची की भूमिका निभा रहीं हिबा नवाब कहती हैं, ‘’आगामी एपिसोड रोमांच और गड़बडि़यों से भरपूर है। इस ट्रैक की शूटिंग करने में हमें बहुत मजा आया क्‍योंकि यह सेट से दूर था। दर्शकों को भी खूब मजा आने वाला है, क्‍योंकि पंचम और इलायची को एक साथ सफर करने के लिये काफी संघर्ष करना पड़ता है।

 मुरारी की भूमिका निभा रहे अनूप उपाध्‍याय ने कहा, ‘’चांदनी चौक कुंभ मेला जाने वाला है लेकिन हर किसी के लिये यह सफर सरप्राइज से भरपूर है। पंचम पेट की गड़बड़ी से जूझ रहा है, तो दूसरी तरफ ट्रेन का ब्रेक फेल हो जाता है। यह दर्शकों के लिये निश्चित तौर पर मनोरंजक होने वाला है कि वे कुंभ मेला जा पायेंगे या नहीं।‘’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here