सोनी सब के ‘जीजाजी छत पर हैं’ में पंचम ने धारण किया महिला का रूप

0
167
jijja ji chhat par hai

दर्शकों के बीच अत्‍यधिक लोकप्रियता हासिल करने वाला, सोनी सब का शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ हर हफ्ते अपने अलग-अलग ट्रैक से लोगों को प्रभावित कर रहा है। शादी का रिश्‍ता तोड़ने के बाद, इलायची (हिबा नवाब) और पंचम (निखिल खुराना) एक बार फिर खुश हैं। हालांकि, उनकी खुशी बहुत लंबे समय तक टिकने वाली नहीं है क्‍योंकि एक और परेशानी उनकी जिंदगी में दस्‍तक देने को है।

Pancham jijja ji chhat par hai

मुरारी और छोटे के साथ एक हादसा हो जाता है, मुरारी को बहुत ही गंभीर चोट लगती है और उसे बी पॉजिटिव ब्‍लड ग्रुप की जरूरत है। पंचम का वही ब्‍लड ग्रुप होने के कारण वह खून देने का फैसला करता है लेकिन उसे गलत दवा पड़ जाती है और उसकी आवाज लड़कियों जैसी हो जाती है। यह समस्‍या आगे और बढ़ जाती है जब वह लहंगा पहनने की कोशिश करता है और अपनी मूंछों की शेविंग करता है। अपनी इस आदत से परेशान होकर पंचम इसके बारे में इलायची को बताता है, तो वह उसे अस्‍पताल लेकर जाती है। स्थिति उस समय और भी ज्‍यादा भयानक हो जाती है जब पंचम लड़कियों के कपड़े पहनकर आता है, पतली आवाज में बात करता है और पिंकी दरोगा के लिये अपनी प्‍यार का इजहार करता है।

पंचम की भूमिका निभा रहे, निखिल खुराना ने कहा, ‘‘इसका आगे आने वाला एपिसोड बेहद मजेदार है, क्‍योंकि पंचम पूरी तरह से एक महिला बन गया है। महिला की तरह एक्टिंग करना, यह मेरे लिये भी बहुत चुनौतीपूर्ण था। मैं उम्‍मीद करता हूं कि दर्शक पंचम को इस तरह लड़की के रूप में परेशान हुए देखने का आनंद लेंगे।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here