स्टार प्लस ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ के साथ

0
2940
Debutant Aakriti Sharma as Kullfi played Holi with media at the launch of Kullfi Kumarr Bajewala on Star Plus

स्टार प्लस अपने नये शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ के साथ 7 साल की एक छोटी सी बच्ची कुल्फी की कहानी लेकर आया है। कुल्फी पठानकोट के मात्सुआ गांव में रहती है। वह एक गॉड-गिफ्टेड सिंगर है जिसमें किसी भी स्थिति में गाना बना लेने की अनूठी क्षमता है। उसे मधुर आवाज ईश्वर से तोहफे में मिली है।

Debutant Aakriti Sharma as Kullfi (Centre) celebrates Holi with co-star Shruti Sharma (Nimrat) and cousins at the launch of Kullfi Kumarr Bajewala in Lucknow

कुल्फी अपने संगीत से किसी भी बेरंग स्थिति में खुशियां और सकारात्मकता ला सकती है। यह शो 19 मार्च से प्रसारित होगा

Kullfi (Aakriti Sharma) with mother Nimrat (Shruti Sharma) at the launch of Kullfi Kumarr Bajewala on Star Plus

कुल्फी बहुत ही खुशमिजाज, मस्ती करने वाली, जोश से भरपूर एक छोटी-सी मासूम बच्ची है, जिसके चेहरे पर हमेशा मुस्कुराहट बनी रहती है। टेलीविजन पर पहली बार संगीत की विलक्षण प्रतिभा के ‘म्यूजिकल‘ ड्रामा को देखने का आनंद उठायें जिसमें एक अप्रशिक्षित सिंगर होने के बाद भी अपनी धुनों से सभी को एकजुट करने की ताकत है।

कुल्फी को अपने पसंदीदा सलवार कुरते को स्पोर्ट्स शूज के साथ पहने दिखाया गया है और उसकी एक प्यारी सी पोनीटेल भी है। वह नई चीजों को खोजने की उम्मीद में अपने सुदूर गांव की गलियों में घूमती रहती है।

Actress Shruti Sharma as Nimrat at the launch of Kullfi Kumarr Bajewala on Star Plus

आकृति शर्मा इस शो से अभिनय की दुनिया में पदार्पण कर रही हैं और वह मुख्य नायिका की भूमिका निभा रही हैं जोकि पठानकोट के एक छोटे से गांव मात्सुआ में रहती है। इस शो की निर्माता गुल खान और निलांजना पुरकायस्थ (4 लॉयन फिल्म्स) हैं। इस शो में मोहित मलिक, अंजलि आनंद, पल्लवी राव, मेहुल बुच और श्रुति शर्मा जैसे बड़े ही दिलचस्प कलाकारों ने अभिनय किया है। उनके अलावा इसमें कई नये ट्रैक और मधुर गाने हैं, जिनमें से कुछ गानों को प्रतिभाशाली कलाकार सरगम जस्सू ने तैयार किया है।

Debutant Aakriti Sharma as Kullfi at the launch of Kullfi Kumarr Bajewala on Star Plus

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here