स्टार भारत  पर चंद्रशेखर आजाद

0
1739
chandershekhar in star bharat

शहीद दिवस भारत में उन स्वतंत्रता सेनानियों की याद में मनाया जाता है जिन्होंने इस देश की आजादी के लिए अपनी जिंदगियाँ कुर्बान कर दीं। 27 फरवरी, 1931 को खुद को गोली मारने वाले चंद्रशेखर आजाद उन महान स्वतंत्रता सेनानियों में से थे जिन्होंने अपना जीवन क्रांति के लिए बलिदान कर दिया। उनकी 87वीं पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए स्टार भारत का लक्ष्य अपनी नवीनतम पेशकश चंद्रशेखर के माध्यम से उन्हें फिर से जीवित करना है।

चंद्रशेखर एक युवा लड़के की एक कहानी है जो डर से आँख मिलाता है और अपनी शर्तों पर जीवन जीता है। वह निस्वार्थ भाव से लड़ता है, उसकी इन खूबियों से दर्शकों को एक प्रेरणादायक किरदार देखने को मिलेगा। अपने दिलों में उन्हें जिंदा रखने के लिए आइए हम इस दिन उस बहादुर नायक को याद करते हैं जब उन्होंने 25 साल की उम्र में खुद को गोली मार ली थी। कभी-कभार ही ऐसा कोई शो आता है जो हमें बैठकर आत्मनिरीक्षण करने को मजबूर करता है। चंद्रशेखर एक ऐसी शृंखला है जो इस निर्भीक नायक (फीयरलेस हीरो) की यात्रा को 12 मार्च से स्टार भारत पर पेश किया जाएगा।

इस सीरीज में कई प्रतिभाशाली कलाकार मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं–अयान खान चंद्रशेखर आजाद की भूमिका निभाएंगे, स्नेहा वाघ चंद्रशेखर की प्रेरणादायक मां- जगरानी देवी और सत्यजीत शर्मा चंदू के पिता सीताराम तिवारी के किरदार में होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here