फ़िल्म “अय्यारी” में एक बार फिर दिखेगा नसीरुद्दीन शाह का कॉमन मैन लुक!

0
655
naseeruddin shah

फ़िल्म “ए वेडनेसडे” में आम आदमी की भूमिका से हर किसी को मोहित कर देने वाले बेहतरीन कलाकार नसीरुद्दीन शाह एक बार फिर नीरज पांडे की फ़िल्म “अय्यारी” में आम आदमी के किरदार में नज़र आएंगे।

“ए वेडनेसडे” में नसीरुद्दीन शाह के आम लेकिन दमदार किरदार को खूब पसंद किया गया था और अब फ़िल्म “अय्यारी” में अभिनेता एक बार फिर उसी तरह की भूमिका के साथ सबका मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह कितने बेहतरीन कलाकार है यह तो उनके अभिनय से ही समझ आ जाता है और शायद ये ही वजह है इनके द्वारा निभाया गया आम किरदार भी फ़िल्म में काफी कुछ बयां कर जाता है।

फ़िल्म अय्यारी में वफादार और आज्ञाकारी अधिकारी प्रमुख जय बख्शी उर्फ सिद्धार्थ मल्होत्रा, संरक्षक कर्नल अभय सिंह उर्फ मनोज बाजपेयी को अपना गुरु मानते है। लेकिन इस दौरान ऐसा क्या हो जाता है जब गुरु-शिष्य की यह आज्ञकारी जोड़ी एक दूसरे के खिलाफ खड़ी हो जाती है, यह दिलचस्प मोड़ देखने के लिए गणतंत्र दिवस का इंतेज़ार करना होगा।

“अय्यारी” के ट्रेलर को दर्शको और आलोचकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

यह फ़िल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी, रकुल प्रीत, पूजा चोपड़ा, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर जैसे उम्दा कलाकरों से लैस है।

नीरज पांडे की फ़िल्म “अय्यारी” प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है। शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल  9th Feb 2018 को देशभर में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here