फ़िल्म “Badhaee ho” में सान्या मल्होत्रा निभाएंगी आयुष्मान की प्रेमिका की भूमिका!

0
619
badhaee ho
आयुष्मान खुराना अभिनीत जंगली पिक्चर्स में सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी। 2017 में स्लीपर हिट ‘बरेली की बर्फी’ देने के बाद, अब जंगली पिक्चर्स ‘Badhaee ho’ के जरिये आयुष्मान खुराना के साथ एक बार फिर मिलकर काम करने के लिए तैयार हैं। इस मज़ेदार कहानी में दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा भी दिखाई देंगी।
इस खबर की पुष्टि करते हुए अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ने कहा,”मैं बधाई हो पर काम शुरू करने के लिए उत्साहित हूँ। मुझे याद है मैं स्क्रिप्ट के पहले वर्णन के दौरान खूब हँसी थी और मैंने तुरन्त फैसला कर लिया था कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनना है। यह एक अलग ही कहानी है जिसमें मैं एक चुलबुली लड़की की भूमिका निभा रही हूँ जो आयुष्मान की प्रेमिका है।”
अभिनेत्री ने जंगली पिक्चर्स के ट्वीट उत्तर देते हुए कहा,”#बधाई हो @ayushmannk
यह मज़ेदार फ़िल्म अमित शर्मा द्वारा निर्देशित होगी, जो अब तक 1000 ऐड फिल्में संचालित कर चुके हैं, जिनमें से एक गूगल रीयूनियन और कश्मीर पर्यटन के लिए बनाई गई एक छोटी फिल्म शामिल है।
आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार के लिए कोरियोग्राफर बन चुकी सान्या मल्होत्रा “दंगल” के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर नज़र आएगी। अपनी इस खुशी को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कहा,”मैं वास्तव में एक अभिनेत्री बनने के लिए खुश हूं। जब भी कुछ दिलचस्प आता है, मैं उसे आज़माने की कोशिश करती हूं और उन किरदारों को निभाना चाहती हु जो मुझे खुशी देते है।” उन्होंने आगे कहा, “यह दंगल की तरह कठोर नहीं होगा। शुक्र है, मैं इस में कुश्ती नहीं कर रही हूं।”
दंगल अभिनेत्री जो आयुष्मान के भाई अपराक्षित खुराना के साथ अपनी पहली फिल्म में स्क्रीन स्पेस साझा कर चुकी है, उन्होंने अभिनेता के साथ अपने समीकरण के बारे में बात करते हुए कहा,”अपराक्षित मेरे लिए एक भाई की तरह है। मैं वास्तव में आयुष्मान के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। आगे बात करते हुए सान्या ने कहा कि इससे पहले वह एक ऐड फिल्म में आयुष के साथ काम कर चुकी है। “लेकिन उस ऐड में मैं बैकग्राउंड में थी।”
तीन महीने के शेड्यूल वाली “बधाई हो” की शुरुवात जनवरी में होगी। दिल्ली से वाकिफ़ रखने वाली अभिनत्री ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि,”मैं कुछ समय से मुम्बई में ही रह रही हूँ इसिलए दिल्ली की नई जगहों के बारे ज़्यादा नही जानती लेकिन मैं उन्हें मेरे घर ले कर जाऊँगी। दंगल की शूटिंग के दैरान, छोले भटूरे खाने के लिए मैं उन्हें घर ले जाया करती थी।”
जंगली पिक्चर्स के बैनर के तहत बनने वाली यह फ़िल्म विनीत जैन द्वारा निर्मित और प्रीति शहानी द्वारा सह-निर्मित होगी। अमित शर्मा द्वारा निर्देशित “बधाई हो” की शूटिंग जनवरी के अंत तक शुरू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here