फ़िल्म रिलीज से पहले अय्यारी की टीम पहुंची स्वर्ण मंदिर!

0
800
aiyyari
फ़िल्म रिलीज होने से पहले अय्यारी के कलाकार और क्रू के सदस्यों ने स्वर्ण मंदिर का दौरा किया। निर्देशक नीरज पांडे और शितल भाटिया के साथ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज वाजपेयी, रकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा ने वाघा बॉर्डर में गणतंत्र दिवस मनाने के बाद अमृतसर में स्वर्ण मंदिर पर माथा टेका।

टीम ने 9 फरवरी को रिलीज होने वाली अपनी आगामी जासूसी थ्रिलर फ़िल्म की सफ़लता के लिए स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लिया।

‘अय्यारी’ के कलाकारों और दल ने बीएसएफ खासा कैम्प में गणतंत्र दिवस पर बीएसएफ के जवानों के साथ एक दिन बिताया, जिसके बाद टीम ने वाघा बॉर्डर पर तिरंगा फहरा कर गणतंत्र दिवस का जश्न का कभी ना भूलने वाला लुत्फ उठाया।

इससे पहले अय्यारी की टीम ने जैसलमेर में बीएसएफ शिविर का दौरा किया था, जहां उन्होंने जवानों के साथ 3 दिन बिता कर उनके दिनचर्या को समझने और उसमें ढलने की कोशिश की थी।

जासूसी थ्रिलर शैली के महारथी नीरज पांडे अब अपनी अगली सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म “अय्यारी” को प्रस्तुत करने के लिए तैयार है।

“अय्यारी” दो कठोर दिमाग वाले फ़ौज अधिकारियों के इर्दगिर्द घूमती है जो पूरी तरह से अलग विचार रखते हैं, लेकिन फिर भी अपने तरीके से बिल्कुल सही हैं।

फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और मनोज बाजपेयी गुरु-शिष्य की भूमिका में नज़र आएंगे। इसके साथ ही अय्यारी अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह, राकुल प्रीत सिंह, कुमुद मिश्रा, पूजा चोपड़ा, आदिल हुसैन और विक्रम गोखले प्रमुख जैसे उम्दा कलाकारों से लैस होगी।

अपनी शैली को बरकरार रखते हुए नीरज पांडे की जासूसी थ्रिलर एक बार फिर दिमाग को झंझोड़ कर रख देने वाली कहानी को प्रस्तुत करने के लिए तैयार है। “अय्यारी” के जरिये महान फ़िल्म निर्माता अपनी पिछली फिल्में बेबी, रुस्तम, ए वेडनेसडे, स्पेशल 26, एम एस धोनी: एन अनटोल्ड स्टोरी की तरह दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे।

“अय्यारी” के ट्रेलर ने हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित कर, फ़िल्म देखने के लिए उत्साहित कर दिया है। फ़िल्म के ट्रेलर को न केवल दर्शक बल्कि हमारे देश के वीर जवानों द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है।

नीरज पांडे की फ़िल्म “अय्यारी” प्लान सी स्टूडियोज और जयंतलाल गड़ा (पेन) द्वारा प्रस्तुत है। शीतल भाटिया, धवल जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित मोशन पिक्चर कैपिटल 9 फरवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here