20 जनवरी को सेट ओ​रिजिनल्स का पहला प्रोडक्शन ‘पृथ्वी वल्लभ’  

0
546
Ashish Sharma at the PC of SET Originals' First Production 'Prithvi Vallabh'

वैश्विक दर्शकों की बढ़ती दिलचस्पी के लिए वैश्विक प्रासंगिकता वाली दमदार भारतीय कहानियां लाने पर लक्षित, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने अपने सब—ब्रांड ‘सेट ओरिजिनल्स’ को ‘पृथ्वी वल्लभ’ के साथ शुरू किया है, जो इस ब्रांड के तहत शुरू किया गया पहला प्रोडक्शन बनने जा रहा है। सेट ओरिजिनल्स के साथ, चैनल दुनिया भर के दर्शकों को उत्कृष्ट प्रोडक्शन महत्व और कहानियों के साथ बेहतरीन और सीमित सामग्री प्रस्तुत करने के लिए नए रचनात्मक कहानीकारों के साथ साझेदारी करेगा। सेट ओ​रिजिनल्स का पहला प्रोडक्शन ‘पृथ्वी वल्लभ’  20 जनवरी को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू होगा।

 

पृथ्वी वल्लभ के साथ राइटर्स गैलेक्सी के अनिरुद्ध पाठक निर्माता के रूप में डेब्यू करेंगे और यह असाधारण दृश्यों, बेहतरीन कहानी और प्रोडक्शन के स्तर के साथ दर्शकों को आकर्षित करेगा। एक सीमित सीरीज, पृथ्वी वल्लभ दो चिरशत्रु योद्धाओं की कहानी बताई जाएगी; पृथ्वी (आशीष शर्मा) और मृणाल (सोनारिका भदौरिया)। जबकि पृथ्वी, मालवा साम्राज्य का उत्तराधिकारी, ‘मानवता के सिद्धांत’ का समर्थक है, पर मान्याखेट की योद्धा राजकुमारी मृणाल ‘शुद्ध इंतकाम के विचारों’ वाली है। यह एक अनोखी कहानी है जो युद्ध के मैदान पर नफरत से शुरू होती है और एक भव्य प्रेम कहानी बनकर खत्म होती है। यह शो हमें एक ऐसे काल में ले जाएगा जब विभिन्न भारतीय राज्य भौगोलिक विस्तार के लिए लगातार जंग लड़ा करते थे। नियमित संघर्ष के इस काल में, ‘जियो और जीने दो’ की पृथ्वी वल्लभ का दर्शन इस शो के मूल का निर्माण करता है, जो आज भी प्रासंगिक है। इस उन दिनों के ​इतिहास और रहस्य दोनों का सार है।

 

इस शो की प्रमुख स्टार कास्ट में आशीष शर्मा बने हैं पृथ्वी, सोनारिका भदौरिया बनी हैं मृणाल, सिंहदंत के रूप में हैं पवन चोपड़ा, शालिनी कपूर बनी हैं राजमाता, अलीफिया कपाड़िया बनी हैं सविता, जितिन गुलाटी बने हैं तैलप, पियाली मुंशी बने हैं जक्क़ला, सुरेन्द्र पाल बने हैं विनयादित्य, एवं अन्य शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here