“BAAGHI 2” के टाइगर लुक ने छोटे शहरों के सलून में बढ़ाई डिमांड |

0
847
baaghi 2 looks in saloon

फ़िल्म “Baaghi 2” में जब से Tiger shroff का लुक रिलीज़ हुआ है हर कोई अभिनेता के नए लुक की वाहवाही कर रहा है। फिल्म के निर्माता साजिद नडियादवाला और अहमद खान फिल्म की अगली कड़ी में अभिनेता को एक ताजा और अलग लुक देना चाहते थे।

baaghi 2 looks in saloon

राजस्थान के छोटे से शहर किशनगढ़ के सैलून की कुछ तस्वीरें हमारे हाथ लगी है जहाँ फ़िल्म बागी 2 से टाइगर की तस्वीरें और पोस्टर दीवार पर लगाये गए और उसे बागी हेअरकट का नाम दिया गया है। सलून में इस खास हेअरकट का दाम 120 रुपये रखा गया है। सूत्रों के अनुसार, हमने सुना है कि यह स्थित पूरे भारत के कई छोटे शहरों की है।

इसके अलावा, बहुत सारे पुरुष इस विशेष लुक को आजमा रहे हैं, और यह जनता के बीच एक बड़ा हिट साबित हो रहा है।

साजिद ने टाइगर के लंबे बालों को काटकर उन्हें पूरी तरह से नया अवतार देने का सुझाव दिया था। अभिनेता के लुक को विशेषकर लड़कियों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

baaghi 2

जब सैलून के मालिक रुपेश जी से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा,”जब से यह हेअरकट रिलीज हुआ है तब से काफ़ी सुपरहिट साबित हो रहा है। शुरू में, केवल मैं ही यह हेअरकट कर रहा था लेकिन बढ़ती डिमांड को देखते हुए अब मैंने मेरे 2 कर्मचारियों को प्रशिक्षित कर दिया है। ग्राहकों के साथ बातचीत करते हुए मुझे एहसास हुआ कि हर किसी को टाइगर का यह कूल लुक काफ़ी पसंद आ रहा है और हर कोई अपनी गर्लफ्रैंड को इम्प्रेस करने के लिए यह हेअरकट करा रहा है।”

जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो दर्शकों को टाइगर का नया अवतार देखने का मौका मिला। ट्रेलर लॉन्च पर टाइगर के नए लुक के बारे में बात करते हुए निर्देशक अहमद खान ने कहा,”हम कुछ नया करना चाहते थे। हमने उनके लम्बे बाल के साथ एक फोटो शूट किया थे लेकिन तस्वीरों को देखकर साजिद सर ने कहा “इसमे कुछ नया नहीं है”। टाइगर के बालों को काटकर छोटा करना साज़िद सर का आईडिया था। इस लुक को पूरा करने में एक महीने का वक़्त लग गया था। टाइगर और साज़िद सर दोनों ही फाइनल लुक से काफ़ी खुश थे। टाइगर छोटे बालों में काफ़ी अच्छे लग रहे है।”

देश की जनता बेसब्री से फ़िल्म के रिलीज होने का इंतेज़ार कर रही है। पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आ रहे टाइगर और दिशा की यह फ़िल्म 30 मार्च 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here