Lara Dutta seal the deal with &TV

0
1309
Lara Dutta work with &TV

Lara Dutta work with &TV

Lara Dutta work with &TVसाल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब देश लाने वाली इस समझदार महिला ने अपने अलग-अलग किरदारों से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है। लारा दत्ता ना केवल अपने अभिनय से घर-घर में लोकप्रिय हुईं, बल्कि आज की पीढ़ी के सामने रिश्तों का जो उदाहरण पेश किया है उसकी वजह से भी हुई हैं। एक बेहतरीन फैमिली पिक्चर से लेकर अपनी बेटी की तरह हूबहू नजर आने तक और अपने पति के साथ ट्विटर पर तस्वीर साझा करके लारा दत्ता ने अपने फॉलोअर्स को चौंकाया है। एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस को -ज्ट के आगामी डांस रियलिटी शो ‘हाई फीवर…डांस का नया तेवर’ में जज बनने की बात कहकर हैरान कर दिया है!

करीबी सूत्र ने शो से उनके जुड़ने की बात की पुष्टि की है। ऐसा कहा गया है कि यह शो ना केवल देशभर से आई उन जोड़ियों को मंच प्रदान करेगी, जो ना केवल डांस की चुनौती को लेने के लिये तैयार हैं, बल्कि जिन्होंने अपने रिश्ते को भी विभिन्न पहलुओं पर साबित किया है। इस ट्विस्ट के साथ यह शो हर उम्र के लोगों की डांसिंग क्षमता उनके रिश्तों के आधार पर परखेगी। शो मां-बेटी, पिता-बेटे, पति-पत्नी, टीचर-स्टूडेंट जैसी जोड़ियों का स्वागत करता है।

Lara Dutta work with &TVलारा दत्ता ने कहा, ‘जब हाई फीवर का ऑफर मेरे पास आया, मैंने इस शो को खुद के करीब पाया। एक नया चैनल होने के कारण, यह थोड़ा महत्वाकांक्षी भी है और मुझे उनकी बात पसंद आई। शो में हिस्सा ले रही जोड़ियों के रिश्ते की खूबसूरती और तेवर का मुझे बेसब्री से इंतजार है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here