Mukesh Rishi के लिए ‘No Cut’

0
934
Mukesh Rishi as Kalhari in Sony Television's Prithvi Vallabh

Mukesh Rishi play NO Cut

वेटरन बॉलीवुड एक्टर और इंडस्ट्री के बेस्ट कैरेक्टर एक्टर में से एक, मुकेश ऋषि इस समय सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो पृथ्वी वल्लभ में ‘कल्लारी’ का किरदार निभा रहे हैं। शो में उन्होंने पृथ्वी वल्लभ (आशीष शर्मा) के गुरु का किरदार निभाया है, लेकिन ऑफ स्क्रीन उन्होने आशीष शर्मा से काफी कुछ सीखा भी है।

मुकेश ऋषि को शो के सेट्स पर और आसपार हर किसी से बहुत अच्छा माहौल मिल रहा है। उन्हें तो लगता ही नहीं कि वे शूट पर हैं। उन्हें घर का अहसास होता है। जिस एक्टर ने अपनी दमदार मौजूदगी से 72 एमएम की स्क्रीन पर राज किया हो, उसने आशीष शर्मा के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया। ऋषि आशीष को अपना ‘छोटा भाई’ कहकर पुकारते हैं।

मुकेश ऋषि ने कहा, ‘आशीष का व्यवहार हमेशा संतुलित और शांत रहता है। मैं उनके इस गुण का कायल हूँ। वह मुझे भाई होने का अहसास कराते हैं। कई ऐसी बातें हैं जो मैंने उनसे शूटिंग के दौरान सीखी है। आशीष से ही मैंने सीखा कि कट्स के बिना सीन को जारी कैसे रखा जाए। दक्षिण भारत या बॉलीवुड की फिल्मों की शूटिंग के दौरान हम जब भी अपने डायलॉग्स भूल जाते, हम सीन कट करते और फिर से उसे शूट करते। लेकिन हाल ही में जब मैं आशीष के साथ सीन कर रहा था, तब वह भूल गए। कुछ गलत बोला लेकिन रुके नहीं बोलते चले गए। कट नहीं करवाया। यह बेहतरीन है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here