Palak’s Classical moves..

0
1082
Palak Jain dances in Yeh Pyaar Nahi Toh Kya Hai

पलक जैन सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी शो ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ में अनुष्का रेड्डी की भूमिका निभाने वाली हैं। पलक बहुमुखी प्रतिभा की धनी है। पलक एक कुशल मॉडल और एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री तो है ही, क्लासिकल डांस भी जानती हैं। अभिजात्य वर्ग और समृद्ध परिवार से होने के बाद भी, अनुष्का का जीवन का नजरिया बेहद सरल और उच्च विचार का है। उसकी रुचि कला और संस्कृति में भी है और एक डांस फॉर्म सीखना पसंद करती हैं। शो के लिए शूटिंग करते हुए, पलक को पेशेवर भरत नाट्यम प्रशिक्षण सत्रों से भी गुजरना पड़ा।

‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ एक आधुनिक लव स्टोरी है, जिसे लिखा है मास्टर स्टोरीटेलर दिलीप झा ने। वे ही इस शो के प्रोड्यूसर भी हैं। यह प्यार की उस छवि को बताता है, जो अस्पष्ट है और अप्रत्याशित भी। स्टोरी में सिद्धांत सिन्हा (नमित खन्ना) अनुष्का रेड्डी (पलक जैन) के प्रति सेंदनशील है। अनुष्का रेड्डी देश की सबसे बड़ी ‘कारोबारी’ की बेटी हैं, लेकिन वह इस प्रभाव से अछूती है और ऐसे ही माहौल में पली-बढ़ी है। वह संवेदनशील हैं और प्रतिस्पर्धी भी, उसमें वह सब कुछ है जो किसी की भी इच्छा होती है। फिर भी वह सिद्धांत के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं करती।

पलक जैन ने कहा, ‘मैं शो को लेकर बेहद उत्साहित हूँ क्योंकि कुछ ही दिन में हमारा शो ऑन एयर जाने वाला है। हाँ, यह सच है कि मैं हमेशा से भरत नाट्यम सीखना चाहती थी लेकिन पढाई और अन्य कामों की वजह से कर नहीं पाई। ‘ये प्यार नहीं तो क्या है’ का धन्यवाद, जिसमें मेरे कैरेक्टर अनुष्का रेड्डी को एक डांस एंथुजियास्ट बताया है और इस वजह मुझे पेशेवर ट्यूटर से कर्नाटकी डांस सीखना पड़ा। यह लंबे समय से संजोये सपने को साकार करने जैसा है। मुझे उम्मीद है कि शूट्स से वक्त मिला तो भरत नाट्यम को पेशेवर तौर पर सीखूंगी।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here