Radhika apte inspire Akshay kumar in Padman

0
491
Radhika apte inspire Akshay kumar

Radhika apte “Padman” में Akshay kumar के लिए बनी प्रेरणा का पात्र!

Radhika apte ने हर बार अपने शानदार अभिनय के साथ आलोचकों को लुभाया है। अपने महत्वपूर्ण अभिनय के लिए अत्यधिक प्रशंसा प्राप्त करने वाली अभिनेत्री ने फ़िल्म padman के साथ पहली बार व्यावसायिक स्पेस में कदम रखा है।

मामूली और छोटे शहर की महिला के  रूप में राधिका ने अपने अभिनय के साथ केवल दर्शकों का ही नही बल्कि आलोचकों का रुझान भी अपनी तरफ केंद्रित कर लिया है। अभिनेत्री को फ़िल्म पैडमैन में अपने किरदार गायत्री के लिए खूब सरहाना प्राप्त हो रही है।

राधिका आप्टे द्वारा निभाया गया गायत्री का किरदार फ़िल्म में अक्षय कुमार के चरित्र लक्ष्मीकांत चौहान के लिए प्रेरणादायक साबित होता है।

एक श्रेष्ठ कार्य को बढ़ावा देते हुए, राधिका आप्टे को समीक्षकों द्वारा ढेर सारी प्रशंसा प्राप्त हो रही है।

रेणुका व्यवहरे ने अभिनेत्री की तारीफ करते हुए कहा,”राधिका आप्टे ने बहुत खूबसूरती से अपना किरदार निभाया है। राधिका का किरदार उन औरतों से बहुत मेल खाता है जिन्हें अभी तक इस तरह के सामाजिक टैबू का सामना करना पड़ता है।”

स्तुति घोष ने कहा, “राधिका आप्टे ने एक घबराई हुई पत्नी की भूमिका में बिल्कुल सही तरीके से खुद को पेश किया  है, जो पीरियड के प्रति अपने पति के जुनून को समझने में असमर्थ है।”

एक और फिल्म आलोचक सुकन्या वर्मा ने कहा, “जहां बहुत सी अभिनेत्री इस तरह के प्रतिगामी किरदार को निभाना उचित नही समझती, वही राधिका आप्टे ने एक औरत की समझदारी का बेहतरीन नमूना पेश करते हुए इस शर्मिंदगी और चिड़चिड़ाहट को सराहनीय तरीके से पेश किया है जो वैसे तो रूढ़िवादी परंपरा के बीच जकड़ी हुई है लेकिन साहस के साथ इसका सामना करती है।”

आलोचक रोहित भटनागर ने कहा, “राधिका आपटे रॉ, रियल और जीवन के प्रति सत्य हैं।”

उमेश पूनवानी ने अभिनेत्री के बारे में अपने विचार साझा करते हुए कहा, “राधिका आप्टे अपने प्रदर्शन के साथ पारदर्शी हैं और अपने आप को अभिव्यक्त करना जानती हैं।”

तिसा भोवल ने राधिका आप्टे का उल्लेख करते हुए कहा, “वह एक ऐसी भूमिका निभा रही है जो कि उसने पहले कभी नही निभाई है और सफलतापूर्वक वह इसमे भी अपने अभिनय से हर किसी को मंत्रमुक्त कर देती है।”

ट्रॉय रिबेरो ने कहा, “अक्षय को राधिका आप्टे ने उनकी पत्नी गायत्री के रूप में अच्छी तरह से समर्थन किया है। वह एक ग्रामीण महिला की भूमिका निभा रही है जो सामाजिक मानदंडों के भीतर जीवित रहने के लिए संघर्ष कर रही है। ”

तुषार जोशी ने फ़िल्म की शान, अभिनेत्री की प्रशंसा करते हुए कहा,”अक्षय कुमार की डरपोक पत्नी के रूप में राधिका आप्टे क़ाबिले तारीफ है, जिसे यह समझ नही आ रहा है कि उसका पति महिला के मुद्दे को सुलझाने की कोशिश क्यों कर रहा है।”

एक और समीक्षक ने राधिका आप्टे के अभिनय की तारीफ करते हुए कहा,”राधिका आप्टे अपने दमदार अभिनय के साथ आपका दिल जीत लेती है।”

अभिनेत्री ने बदलापुर, मांजी- द माउंटेन मैन, फोबिया और पारचड़ जैसी बेहतरीन फिल्मो के साथ समय-समय पर अपने दमदार अभिनय से दर्शको को रूबरू करवाया है।

राधिका आप्टे को अपनी प्रतिभा के साथ कंटेंट में जान डालने के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री जल्द ही फ़िल्म बाज़ार और वेब श्रृंखला सेक्रेड गेम में नज़र आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here