student of the year 2 में Tiger Shroff के साथ एक मजेदार गाने में Alia Bhatt

0
466
student of the year 2

करण जौहर की पूर्व छात्रा आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ के साथ पुनीत मल्होत्रा की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए एक मजेदार गीत में विशेष उपस्थिति दर्ज कराएंगी। फराह खान द्वारा कोरियोग्राफ की गई “द हुक-अप सॉन्ग” को महबूब स्टूडियो में चार दिनों तक शूट किया गया था।

student of the year 2

पुनीत ने कहा, “आलिया और टाइगर एक साथ अच्छे  लग रहे हैं, उनकी केमिस्ट्री शानदार लग  रही है,”  पुनीत  हमेशा से ही करण जौहर की 2012 की फिल्म के एक छात्र के साथ टाई-अप करना चाहते थे , “चूंकि हमारे पास टाइगर है, इसलिए आलिया  सही लगी, वह  इतनी बड़ी  स्टार होने के बावजूद काफी ग्रेटफुल हैं । मैंने किसी को इतनी मेहनत करते नहीं देखा, मैं उसका प्रशंसक हूँ।

पुनीत ने स्वीकार किया कि फराह के डांस स्टेप्स थोड़े मुश्किल थे, और अभिनेत्री कुछ परेशानियां हो रही थी फ़िर भी  उन्होंने हार नहीं मानी ,  एक-दो फिल्मों की शूटिंग साथ मैं चलने के बावजूद हर दिन सेट पर उपस्थित रहती थीं ।

“यह गना  एक तुरुप का इक्का है जिसे हमने अंत के लिए बचाया। टाइगर मुझे यह कहने के लिए मार देगा, लेकिन आलिया ने उससे बेहतर नृत्य किया है, ”पुनीत ने हंसते हुए कहा कि कपड़ों के रंग और सेट नियॉन रखें गए  हैं।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत , धर्मा प्रोडक्शंस  फ़िल्म , हिरो यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित, पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित इस  फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ हैं और तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की यह पहली फ़िल्म  10 मई, 2019को रिलीज़ होने वाली है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here