Sunil Grover ने निभायी खिलज़ी की भूमिका

0
291
suni grover and ranbir singh

हाजिरजवाब कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्‍द ही स्‍टारप्‍लस पर ‘कानपुर वाले खुरानाज’ के साथ छोटे परदे पर वापसी करने वाले हैं। इसके पहले एपिसोड में सुनील ग्रोवर, रणवीर सिंह द्वारा निभाये गये अलाउदीन खिलजी के बेहद पसंद किये गये अनदेखे अवतार में नजर आयेंगे। एक मजेदार अंदाज में सुपरस्‍टार रणवीर सिंह इस मस्‍ती में शामिल हो गये और दोनों ने मिलकर ‘बिनते दिल’ गाने के लिये एक पैरोडी तैयार की । उसे देखकर निश्चित रूप से दर्शक हंस-हंसकर  लोट-पोट हो जायेंगे।

ranbir singh

इस बारे में बताते हुए सुनील ग्रोवर ने कहा, ‘‘मैं खिलजी की भूमिका निभाने और थोड़ी मस्‍ती व पागलपन लाने के लिये सचमुच बहुत ही उत्‍सुक था। मुझे खुशी है कि मेरा अंदाज काम कर गया और इस शो में मौजूद लोगों ने उस मजाक-मस्‍ती का उतना ही लुत्‍फ उठाया, जितना मुझे इसे निभाने में आया। साथ ही इस बात की खुशी है कि रणवीर सिंह खुद इस मस्‍ती में शामिल हुए और पूरे मजाक के बारे में नहीं जानते हुए भी, उन्‍होंने इसे निभाया और खूब हंसे।’’

sunil grover

स्‍टारप्‍लस के ‘कानपुर वाले खुरानाज’ का पहला एपिसोड जरूर ही हंसी का धमाका होने वाला है। रणवीर सिंह अपने ‘सिम्‍बा’ डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी के साथ पहुंचे, जहां उन्‍होंने अपना मजेदार रूप दिखाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here