स्कूल के दिनों में टाइगर का क्रश कौन थी – हुआ खुलासा

0
216
tiger shroff in kapil sharma show
आगामी सप्ताहांत, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का प्रसिद्ध शो द कपिल शर्मा शो रोमांचक होने जा रहा है, जहां कई मशहूर हस्तियां शो की शोभा बढ़ाने जा रही हैं। एक तरफ 2018 की सबसे प्रषंसित फिल्मों में से एक ‘बधाई हो’ की कास्ट, नीना गुप्ता, गजराज राव और अमित शर्मा शाम को सेट पर आएंगे और इसके अलावा, गुरु रंधावा अपने कुछ सबसे प्रसिद्ध गीतों पर लाइव प्रदर्शन करेंगे। इतना ही नहीं, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की कास्ट, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया जैसे कलाकार इस शो में अपनी मजेदार धुन को जोड़ेंगे। एसओटीवाई 2 की कास्ट के साथ एक ऐसे ही पल के दौरान, टाइगर ने शो पर अपनी पहली क्रष के बारे में बताया।
tiger shroff in kapil sharma show
सेट से एक सूत्र ने खुलासा किया, “जब कपिल शर्मा ने एसओटीवाई 2 के कलाकारों से पूछा कि क्या स्कूल या कॉलेज के दिनों के दौरान उनका कोई क्रश था, तो प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने हंसी से इनकार कर दिया था, लेकिन हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ ने स्वीकार किया। दर्शकों के सामने अपने हाथ उठाए और बताया कि वह कभी कॉलेज नहीं गए थे, लेकिन स्कूल के दिनों में उनका पहला क्रश एक स्कूल टीचर थी न कि कोई सहपाठी। इस रहस्योद्घाटन ने सेट पर सभी को चैंका दिया, यह देखते हुए कि फिल्म बिरादरी के बीच सबसे शांत और अच्छी तरह से काम करने वाले अभिनेता से इस बात की कल्पना कभी नहीं की जा सकती है,उन्हें अपनी टीचर पर क्रश रहा होगा।”
महिला प्रशंसक जो सेट पर मौजूद थीं, निश्चित रूप से इस जवाब की उम्मीद नहीं कर रही थीं और अपने स्कूल के दिनों में अपनी टीचर के प्रति टाइगर के क्रश के बारे में जानकर थोड़ा हतोत्साहित थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here