अंगद बेदी ले रहे हैं अखाड़े में ट्रेनिंग

0
660
Angad Bedi

‘Tiger Zinda hai’ है’ की रिलीज़ का इंतजार कर रहे अंगद बेदी ने दिलजित दोसांझ और तापसी पन्नू को लेकर अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। यह एक स्पोर्ट ड्रामा होगा, जो भारतीय हॉकी के कफ्तान संदीप सिंह के जीवन की असली कहानी पर आधारित है। शाद अली के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म घोषणा के साथ ही जबर्दस्त चर्चा का विषय बन गयी है।

फिल्म के सभी कलाकारों ने पिछले कुछ सप्ताहों में हॉकी खेलने की जबर्दस्त ट्रेनिंग ली है, ताकि पर्दे पर अपने किरदारों को बखूबी निभा सकें। फिल्म का पहला शेड्यूल पंजाब में चल भी रहा है। अंगद के लिए पंजाब की धरती अजनबी नहीं हैं। उन्होंने वहां काफी वक्त गुजारा है, इसलिए वे अच्छी तरह-जानते हैं कि पंजाब किस चीज के लिए मशहूर है। यह कलाकार पंजाब के अलग-अलग हिस्सों में अपना वक्त गुजार रहा है, साथ ही खुद को फिट रखने के लिए देसी जिम यानी अखाड़ों में ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। अंगद को अखाड़े पहले से ही आकर्षिता करते रहे हैं, लिहाजा वो पारंपरिक तरीकों के जरिए अपने आप को फिट बना रहे हैं। वो कठिन ट्रेनिंग तो ले ही रहे हैं, साथ ही डाइट को भी मेंटेन किये हुए है। कुल मिलाकर वो अपने किरदार के लिए जी-जान से जुटे हुए हैं।

इस बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, मैंने 17 साल की उम्र में जिम में ट्रेनिंग शुरु की थी। वह जिम काफी हद तक देसी स्टाइल का था, जहां मैंने पहली बार वजन उठाना और शरीर बनाना सीखा। यहां जिम कोई फैन्सी नहीं हैं। बल्की पूरी तरह अखाड़ा ही है। उसमें सभी इक्विपमेंट्स है तो देसी, लेकिन सभी प्रकार उपलब्ध हैं। पुरानी स्टाइल के मांहौल में ट्रेनिंग पाना एक सुखद एहसास है। हम लोग निजी तौर पर भी संदीप और बिक्रमजीत से ट्रेनिंग ले रहे हैं। उसी जिम में हमें वो अभ्यास भी कराए जा रहे हैं, जो होकी के लिए आवश्यक हो हैं। ये कुछ अलग और कुछ नया अनुभव है इसलिए इसमें हर क्षणका मजा भी खूब आ रहा है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here