Valentine’s Day सोनी टीवी के कलाकार

0
2087
Suhani Dhanki from Porus valentine wishes

Valentine’s Day एक खूबसूरत एहसास, रोमांच और अपनी मन की बात कहने का दिन है। ऐसे में हमारे सोनी टेलीविजन के कलाकार इस दिन को कैसे मनाते हैं और इस बारे में क्या कहते हैं। पेश है :

 

जय भानुशाली,

मेरे और मेरी पत्नी माही विज में, वह ज्यादा रोमांटिक है। एक बार मैंने विशेष रूप से उसके लिए शूट किए एक गाने का वीडियो, उसने लगभग 100 लोगों के सामने चला दिया और मुझे बेहद असहज स्थिति में ला दिया। मुझे याद है कि एक बार मेरे पास लगभग 200 गैस के गुब्बारे थे, जिन पर मैंने हाथ से माही के लिए 200 संदेश लिखे थे। मैं कहूंगा कि आज तक मेरी ओर से यह सबसे रोमांटिक पल था।

गीता कपूर

मेरा हमेशा से सपना रहा है कि एक राजकुमार आएगा और मुझे किस कर मुझे मेरी नींद से जगाएगा। मेरी मां ही मेरी एकमात्र वेलेंटाइन है। हर साल वह यह सुनिश्चित करती है कि मुझे प्यारा उपहार मिल जाए जैसे कि एक दिल का चित्र लिए कॉफी मग या दिल के आकार का तकिया। यदि और जब मेरे पास मेरा वेलेंटाइन होगा, तब मैं निश्चित रूप से वह सब करूंगी जो मेरी मां मेरे लिए कर रही है और उसे एक अच्छा उपहार दूंगी। घर पर बने व्यंजन उसके सामने प्रस्तुत करूंगी। मुझे उम्मीद है कि मेरा अगला रोमांटिक संबंध, शादी में तब्दील हो जाएगा।

वत्सल शाह

खैर, यह वेलेंटाइन मेरे लिए खास है। इस बार मैं सिंगल नहीं हूँ। इसके अलावा, मैं शादीशुदा हूँ इसलिए इस वेलेंटाइन को खास बनाने के लिए दबाव भी ज्यादा है। वैसे, मैं उस दिन शूटिंग कर रहा हूं इसलिए मैंने अभी तक कोई ठोस योजना नहीं बनाई है। मैंने कई चीजों के बारे में सोचा था, लेकिन हमारे पास हमारे शो हासिल के लिए पर्याप्त बैंक नहीं है, तो मुझे उस दिन शूट करना ही होगा। पैक-अप के बाद हम कैंडल लाइट डिनर के लिए जा सकते हैं। हम एक-दूसरे के लिए पसंदीदा व्यंजन पकाने की योजना बना रहे थे।

निकिता दत्ता

मेरे लिए सबसे यादगार वेलेंटाइन डे, मेरे कॉलेज के दौरान का है। मेरे क्रश को साबित करने के लिए मैं एक दोस्त के साथ हॉस्टल की बालकनी से आधी रात को नीचे कूद गई थी! इस सा वेलेंटाइन डे माँ-पिता के साथ मनेगा। हासिल की शूटिंग के बाद हम साथ में खाना खाएंगे। वे लंबे समय बाद मेरे साथ शहर में होंगे तब मेरा वेलेंटाइन डे तो उनके साथ ही मनना है।

लक्ष्य

जब प्यार और वेलेंटाइन डे के बारे में बात करता है तो मेरे मन में सबसे पहले बॉलीवुड ही आता है। मैं किंग ऑफ रोमांस, शाहरुख खान, का सबसे बड़ा प्रशंसक हूँ। कुछ कुछ होता है, मेरी ऑलटाइम फेवरेट रोमांटिक फिल्म है। मेरी इस फिल्म के साथ कुछ खास यादें हैं। जब बात रोमांस की आती है तो शाहरुख एक राष्ट्रीय आदर्श बन जाते हैं और उनसे सीखने के लिए काफी कुछ चीजें हैं। प्यार, मेरे लिए एक बहुत मजबूत भावना है। यह ऐसा कुछ है जिसे महसूस किया जाता है। इसके व्यवसायीकरण की आवश्यकता नहीं है। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी किसी को रोमांस करने के लिए उनकी शैली का अनुकरण कर सकता हूं और मैं अभी भी अपने परफेक्ट वन की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

सुहानी ढांकी

मेरे लिए प्यार का मतलब है दोस्ती। मुझे लगता है कि मैं ‘जब वी मेट’ की गीत के किरदार जैसा ही है। मैं चाहती हूँ कि कोई मुझे निस्वार्थ और बिना शर्त प्यार करें, जैसे मेरी माँ करती है। मैं वास्तव में चाहती हूं कि कोई मुझे रोमांटिक शैली में प्रपोज करें। इस तरह प्रपोज करना मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से स्वीट है।

आशी सिंह

वेलेंटाइन डे का मतलब मेरे लिए लाल रंग है। वाइब्रंट और चीयरफुल। लोग अपने चहेतों के साथ खूबसूरत पल बिताते हैं। मैं हमेशा से वेलेंटाइन डे अपनी माँ के साथ मनाना चाहती हूँ क्योंकि वह ही मेरी फॉरेवर वेलेंटाइन है। इसी तरह हमारे शो ये उन दिनों की बात है, में हम रोमांस के उन दिनों को शोकेस कर रहे हैं जब युवा अपने प्यार की अभिव्यक्ति ग्रीटिंग कार्ड्स, गुलाब के गुलदस्ते और रोमांटिक गानों के कस्टमाइज्ड ऑडियो टेप्स के जरिये व्यक्त करते थे। रोमांस लिए 90 का दशक बेहतरीन था।

रणदीप राय

वेलेंटाइन डे का दिन प्यार का होता है। लेकिन मेरी राय में हमें अपने प्रियजनों के सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए एक दिन की आवश्यकता क्यों है? हमें हर दिन ऐसा करना चाहिए! मुझे याद है कि कॉलेज के दिनों में मेरे दोस्त हिम्मत इकट्ठा करते और ग्रीटिंग कार्ड व गुलाब के साथ लड़कियों को प्रपोज करते। यहां तक कि हमारे शो ये उन दिनों की बात है… के मौजूदा ट्रैक में भी हमने 90 के दशक के रोमांच को चित्रित किया है, जिसमें समीर कोशिश कर रहा है कि नैना खुश रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here