अबीर सूफी की तरफ से पकौड़े का तोहफा

0
158
Abeer Soofi as Sai baba in Mere Sai

हम सभी को थोड़ा—बहुत चटपटा नास्ता करने का शौक होता है। तब तो और अधिक मजेदार हो जाता है जब आपका कोई करीबी अपने हांथो से बनाकर खिलाये। जी हाँ सोनी टीवी पर प्रसारित शो ‘मेरे साई’ में साईं बाबा का किरदार निभाने वाले अभिनेता अबीर सूफी ने अपने सेट पर मौजूद सह कलाकारों और क्रू को अपने हांथो से गरमा गरम आलू के पकौड़े बनाकर खिलाया। सभी के लिए अबीर की तरफ से एक नास्ते का तोहफा मिल गया।

दरअसल ‘मेरे साई’ में शिरडी के बच्चे दिवाली पर सभी हस्तनिर्मित लालटेन और दीया बेचने की अपनी सफलता का जश्न मनाने के लिए द्वारका माई आए हैं। साईं बाबा बच्चों को आलू के भजिया बनाकर खिलाते है। इस हिस्से के लिए शूटिंग करते समय, अबीर ने अपने खाना पकाने के कौशल का उपयोग करने का फैसला किया और पूरे सह-कलाकार और क्रू को इस पल के दौरान स्वादिष्ट तले हुए पकौड़े की ट्रीट देने का फैसला किया।

जब अबीर सूफी से संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा, ‘बहुत से लोग नहीं जानते कि मुझे खाना बनाना अच्छा लगता है। और ऐसा समय भी रहा है, जब मेरे करीबी दोस्तों ने मुझे उनके लिए खाना बनाने का अनुरोध किया है। मैंने इसकी योजना नहीं बनाई थी। शूटिंग के दौरान, मुझे अचानक लगा जैसे मुझे असल में कुछ स्नैक्स तैयार करना चाहिए। यहां तक ​​कि सांई बाबा भी अपने उन भक्तों के लिए खिचड़ी तैयार करते थे जो नियमित रूप से उनके पास जाते थे। मेरे द्वारा तैयार किए गए स्नैक्स का आनंद लेने वाले सभी कलाकारों और क्रू को देखना का एक शानदार पल था। शूटिंग ख़त्म होने पर मैंने मेरे सह कलाकार और क्रू के लिए आलू के पकौड़े बनाकर खिलाये जो की लोगो को बहुत पसंद आया और लोगो ने चाय के साथ मजे लेकर खाया।  मुझे उम्मीद है कि किसी दिन मुझे उन सभी के​ लिए पूरा खाना बनाने का मौका मिलेगा। सेट का प्रत्येक सदस्य वास्तव में मेरे लिए विशेष है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here