अमोल पाराशर – द परफेक्शनिस्ट

0
1190
Amol Parashar as MC Money in Discovery JEET's upcoming show Gabru

टैलेंटेड एक्टर अमोल पाराशर, जिन्होंने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से लाखों जवां दिलों को जीत लिया है, अब हिंदी टेलीविजन पर अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। अमोल बहुत जल्द नए मनोरंजन चैनल डिस्कवरी जीत के आगामी शो ‘गबरू: हिप-हॉप के शहज़ादे‘ में नजर आएंगे। 12 फरवरी से शुरू हो रहे ‘गबरू: हिप-हॉप के शहज़ादे’ में अमोल, मैक मनी नाम के एक रैपर का लीड किरदार निभा रहे हैं। स्टिल एंड स्टिल मूविंग पिक्चर्स के निर्माण में बना यह शो ड्रामा, रोमांस और संगीत का शानदार संगम होगा।
माना जा रहा है कि इस शो के निर्माता अमोल पराशर के समर्पण और लगन से बेहद खुश हैं। अमोल के किरदार के शरीर पर 20 टैटू नजर आएंगे, और अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए वे रोजाना तीन घंटे दे रहे हैं। सेट से जुड़े सूत्रों ने बताया कि यह एक्टर सेट पर जल्दी आ जाते हैं और अपने किरदार के लुक के लिए शांतिपूर्वक टैटू बनवाते हैं। यहां तक कि जब तक उन्हें यह सही नहीं लगता, तब तक वे लगातार कोशिश करते रहते हैं। इस मामले में अमोल पाराशर को हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री का परफेक्शनिस्ट कहा जा सकता है।
अमोल कहते हैं, ‘मैं डिस्कवरी जीत के शो ‘गबरू: हिप-हॉप के शहज़ादे’ का हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित हूं। इस शो में मैं एक रैपर के रूप में नजर आऊंगा। जी हां, यह सच है कि इस किरदार की तैयारी के लिए मुझे रोज तीन घंटे लग जाते हैं क्योंकि मुझे हर दिन 20 बार अपने शरीर पर यह टेंपररी टैटू बनवाना पड़ता है। इस सारी प्रक्रिया में वाकई बहुत समय लग जाता है, लेकिन मुझे इससे कोई शिकायत नहीं है। एक एक्टर के तौर पर मैं यह मानता हूं कि एक परफेक्ट लुक में एक बेहतरीन शॉट देना मेरी ड्यूटी है। मेरा यह लुक बेहद आकर्षक है और तुरंत ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लेगा। मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शक इस शो को अपना प्यार देंगे और हमारी मेहनत को पसंद करेंगे।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here