अय्यारी में दिखा मनोज और सिद्धार्थ का नया लुक

0
479
Aiyaary

रोमांचक कलाकारों के साथ अय्यारी एक खास प्रोजेक्ट- नीरज पांडे

बॉलीवुड वर्ष 2018 का स्वागत 26 जनवरी को रिलीज होने वाली नीरज पांडे की फ़िल्म अय्यारी के साथ करेगी। एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी हिट फिल्म देने के बाद, फिल्म निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी की फ़िल्म को निर्देशित करेंगे। फिल्म के शीर्षक और फ्रेश कास्टिंग ने अभी से ही दर्शकों को उत्साहित कर दिया है।
फिल्म का विषय गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने के लिए एकदम उत्तम है। इंटेलिजेंस एजेंसी, सशस्त्र बलों आदि की पृष्ठभूमि के खिलाफ फ़िल्म बनाने में अब नीरज पांडे माहिर है |  और साथ ही खूबसूरती से इसे दर्शको के सामने इसे पेश करते है। नीरज उन फिल्मों को बनाते है जिसकी कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित होती हैं और उनकी यह ख़ासियत हर बार दर्शको का ध्यान अपनी तरफ केंद्रित करती  है। निर्देशक को ए वेडनेसडे, स्पेशल 26, बेबी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

नीरज पांडे ने बताया, “रोमांचक कलाकारों के साथ अय्यारी एक खास प्रोजेक्ट रहा हैं। ‘अय्यारी’ का मतलब है, अल्टीमेट ट्रिकेरी| शब्द अय्यारी  बखूबी यह बताती है कि संकट की घड़ी में भी आखिरकार एक सैनिक को किस चीज़ का सहारा लेना पड़ता है। उनकी बुद्धिमत्ता, तीक्ष्णता केवल अपने ही दल को नहीं बल्कि उनके शत्रुओं से भी सम्मान कमाती हैं।”

फिल्म का शीर्षक व्यक्ति के रूप में इसे समझता है जो चरित्र से बहुरुपी है और सभी स्थिति में माहिरता से काम करता है। इसका मतलब बहुरुपियाँ में मास्टर होना।

निर्माता नीरज पांडे और शीतल भाटिया ने लंदन, दिल्ली और कश्मीर में फिल्म की शूटिंग की है। फिल्म 26 जनवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here