असल जिंदगी के प्रेरणा से मिले कुणाल पंडित

0
198

असल जिंदगी में अपने रोल मॉडल से मिलना हर कलाकार का सपना होता है। हर कलाकार के लिए यह एक यादगार मौका होता है जब उसकी ​जीवंत प्रेरणा उसका मार्गदर्शन करने के लिए उसके सामने हो अपने कौशल और क्षमताओं को और आगे बढ़ाने के लिए उसकी मदद करे। मुंबई के इंडियन आइडल 10 के बहुप्रतिभावान प्रतियोगी, कुणाल पंडित के लिए यह सपना होने जैसा पल होगा, जब प्रसिद्ध संगीतकार लक्ष्मीकात—प्यारेलाल जोड़ी के प्यारेलाल जी ने स्टेज की शोभा बढ़ाएंगे। इस वीकेंड, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का इंडियन आइडल 10 आपको ‘लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल’ विशेष एपिसोड में लीजेन्ड्री संगीतकार प्यारेलाल जी के साथ एक संगीत यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार है। भारत के संगीत उद्योग के इस महारथी ने भारत के सबसे बड़े सिंगिंग रियलिटी शो में उपस्थिति दर्ज कराकर जज, प्रतिभागियों और दर्शकों सहित सभी को अभिभूत कर दिया। कुणाल पंडित ने प्रसिद्ध गीत ‘आज मौसम बड़ा बेईमान है’ पर एक अद्भुत परफॉर्मेंस दी और सभी को प्रभावित किया।

 

कुणाल पंडित ने सेट पर मौजूद सभी को यह भी बताया कि वह लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल का सबसे बड़ा प्रशंसक है जिसके बाद मनीष पॉल ने कुणाल के साथ एक दिलचस्प संगीत क्विज़ प्रश्नोत्तरी खेला। प्यारेलाल जी और जजों को सुखद आश्चर्य हुआ क्योंकि कुणाल ने सभी उत्तरों को सही जवाब दिया और प्यारेलाल जी से उनकी की हिट फिल्म ‘बॉबी’ का आर्टोग्राफ किया गया ग्रामोफोन एलपी प्राप्त किया! प्प्यारेलालजी से अपनी गायन क्षमता की सराहना पाकर यह प्रतिभाशाली गायक आनंद से भर गया।

 

इंडियन आइडल 10 के सेट से कुणाल पंडित ने कहा, “मुझे अभी भी विश्वास नहीं है कि मुझे प्यारेलालजी के सामने गाने का मौका मिला है! यह मेरे लिए एक जबरदस्त पल था क्योंकि मुझे एक विशेष उपहार मिला। इस पल और उपहार को जीवन भर संभालकर रखूंगा। हम सभी प्रतियोगी एक ही समय में खुश और घबराए थे क्योंकि हमें प्यारेलाल जी के सामने प्रदर्शन करना था जो स्वयं में एक संस्थान है। मैं लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उनके सभी गाने मेरे पसंदीदा हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here