आमिर के फिटनेस ट्रेनर से प्रशिक्षण लेंगे विक्की

0
576

हाल ही में अभिनेता विक्की कौशल ने बेहद महत्वाकांक्षी फिल्म ‘उरी’ में अपनी मुख्य भूमिका की पुष्टि की, जो भारतीय सेना द्वारा हाल ही में किए गए सफल सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित असली जीवन की कहानी है। इस फिल्म में विक्की सेना के एक अधिकारी की भूमिका में हैं और व्यापक प्रशिक्षण लेकर अपनी भूमिका के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं।

उन्हें मशहूर पेशेवर ट्रेनर राकेश उदयार द्वारा फिटनेस की ट्रेनिंग दी जाएगी, जो मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भी ट्रेनर रह चुके हैं। राकेश एक सैन्य अधिकारी की भूमिका के लिए विक्की को प्रशिक्षण देंगे, जिसके लिए उन्हें अपने शरीर को खास तरीके से तैयार करना होगा। इस बात को ध्यान में रखते हुए उनके खान-पान और वर्कआउट की योजना तैयार की गई है। विक्की अगले साल की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म के निर्माता रोनी स्क्रूवाला हैं, जबकि इसका निर्देशन आदित्य धार द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म के अलावा, अगले साल विक्की की तीन और फिल्में रिलीज होंगी- अंगीरा धार के साथ लव पर स्क्वायर फुट, राजकुमार हिरानी की दत्त बायोपिक और मेघना गुलजार की राज़ी।

विक्की बताते हैं, “फिल्म ‘उरी’ में मैं मेजर की भूमिका में दिखाई दूंगा, जिसने सर्जिकल स्ट्राइक के संचालन का नेतृत्व किया था। इस भूमिका के लिए शारीरिक तौर पर फिट होने के अलावा मेरे शरीर की डील-डौल भी खास तरह की होनी जरूरी है। इसलिए मैं अच्छी तरह सोच समझकर प्रशिक्षण ले रहा हूँ। राकेश फिटनेस के मामले में बेहद जानकार व्यक्ति हैं। वह फिटनेस के लिए वर्कआउट करने और खान-पान का ध्यान रखने के साथ-साथ बिना चर्बी के मांसपेशियों का वजन लगभग 10-12 किग्रा तक बढ़ाने में मेरी मदद कर रहे हैं, जो इस भूमिका के अलावा मेरी ताकत के निर्माण के लिए भी जरूरी है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here