इंडियन आइडल  ने  किया देश के बहादुरों को सलाम

0
495
Sonu Nigam, Javed Akhtar on Indian Idol 10

एक देश इसीलिए सुरक्षित रह पाता है कि उसकी सीमाओं पर उसके सैनिक देश की रक्षा करने के लिए तैनात हैं। देशवासी हमेशा हमारे सैनिकों के प्रति आभारी हैं जो हमारी सीमाओं पर दिन रात खड़े होकर रक्षा करते हैं। हाल ही में, भारत के सबसे बड़े सिंगिंग रियलिटी शो – इंडियन आइडल 10 के एक विशेष एपिसोड में जज और विशेष मेहमानों जेपी दत्ता जी, जावेद अख्तर और सोनू निगम के साथ टॉप 12 प्रतियोगियों ने भारतीय रक्षा बलों को राष्ट्र के लिए उनकी अविश्वसनीय सेवा के लिए सलाम किया ।

Sonu Nigam, Javed Akhtar on Indian Idol 10

इंडियन आइडल 10 के आगामी एपिसोड में महान गीतकार जावेद अख्तर, प्रसिद्ध फिल्म निर्माता जेपी दत्ता और बहुमुखी गायक सोनू निगम ने टॉप 12 कंटेस्टेंट के साथ मंच साझा किया। इन सभी पर्सनेलिटीज ने भारतीय रक्षा बलों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करने और आने वाली भारतीय युद्ध फिल्म – पलटन के बारे में अपने विचार रखने के लिए मंच अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। यह फिल्म इंडियन आइडल 9 के कंटेस्टेंट – खुदा बख्श के लिए लॉन्च पैड के रूप में भी है, वही खुदा बख्श जिसने अपनी मोहक आवाज़ से लोगों को दीवाना बना दिया था। दिलचस्प बात यह है कि अनु मलिक वह व्यक्ति था जिसने बॉलीवुड में खुदा बख्श को अपना बड़ा ब्रेक दिया था। महान गायक  सोनू निगम ने पल्टन फिल्म से दो गाने भी गाए और सभी को चौंका दिया। इसके अलावा, सभी प्रतियोगी अपने बीच जावेद अख्तर को पाकर खासे रोमांचित थे और विशाल डडलानी ने भी उनके साथ अपने संगीत को बेहतर बनाने के लिए सुझाव लिए।

सेट के एक सोर्स ने कहा “हर कोई देख सकता था कि अनु जी को मंच पर खुदा बख्श को देखकर और उसके अनुभवों के बारे में बात करके कितने खुश थे। वह 9वें सीज़न में इंडियन आइडल के साथ थे और अब बॉलीवुड में अपना नाम कर रहे हैं। सोनू निगम को भारतीयइंडियन आइडल के मंच पर गाते हुए देखना एक अच्छा अनुभव था क्योंकि वह इस मंच से बहुत पहले से जुड़े हुए हैं। यह देखना दिलचस्प था कि जेपी सर ने सोनू निगम को खड़े होकर गाने के लिए कहा क्योंकि वह भारतीय सेना को समर्पित था।”

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here