इफी 2017 के समापन समारोह में कैटरीना कैफ होगी विशेष अतिथि!

0
606
katrina kaif

इस साल के इफी में देश और दुनिया भर से सर्वश्रेष्ठ फिल्मों का चयन कर उसे फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा रहा हैं। साथ ही, सिनेमा जगत की बेहतरीन प्रतिभाओं के साथ मास्टरक्लासेस और पैनल डिस्कशन्स जैसे कार्य़क्रम भी शामिल हैँ। भारतीय फिल्म जगत के कुछ बडे सितारों का इफी को रहा समर्थन यहाँ आनेवाले सिनेमा लवर्स का उत्साह ओर बढा रहा हैं।

देश के 48 वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह के समापन समारोह में हिंदी फिल्म उद्योग के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक रही सुपरस्टार कैटरीना कैफ विशेष अतिथि होनेवाली हैं।

इस साल कैटरीना कैफ की एक बडी फिल्म रिलीज होनेवाली हैं। साथ ही, वह इस वक्त अपने ब्रांड प्रमोशन्स और अन्य पेशेवर प्रतिबद्धताओं में व्यस्त है।  हालांकि, इस मह्तवपूर्ण फेस्टिवल में उपस्थित रहने के लिए कैटरीना ने अपने व्यस्त शेड्युल में से वक्त निकाला हैं ।

इफी के बारे में बात करते हुए कैटरीना कैफ कहती हैं, “मैं ईफी 2017 का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। मै पहली बार इफी में शामिल होने के लिए जा रहीं हूँ। मुझे इस बात की खुशी हैं की, एशिया के सबसे पुराने फिल्म फेस्टिवल का मैं इस साल हिस्सा बनने जा रहीं हूँ। “

इफी का इस साल का 48 वा संस्करण 20 से 28 नवंबर 2017 के दौरान गोवा में आयोजित हो रहा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here