इरफान ने किसके लिए कहा राजेश खन्ना का ये डायलॉग “आई हेट टीयर्स”

0
697

अभिनेता इरफ़ान खान इन दिनों कोलकाता शहर में अपनी आगामी फिल्म “क़रीब क़रीब सिंगल” के प्रचार में व्यस्त है जिसमे इरफान योगी का किरदार निभा रहे है और पार्वती जया के रूप में नज़र आएंगी। इरफान अपनी कोलकाता की सवारी का यू तो अकेले-अकेले ही भरपूर लुत्फ़ उठा रहे है लेकिन उन्हें रह-रह कर अपनी सह-कलाकार पार्वती की याद सता रही है।

पार्वती की यह याद तब ओर गहरा गयी जब इरफान खान ने कोलकाता में मौजूद राजेश खन्ना की उस बोट की सवारी की जहाँ राजेश खन्ना ने अपना सुप्रसिद्ध डायलॉग  “आई हेट टीयर्स” देश को दिया था। इस कश्ती में इरफ़ान ने सिर्फ सवारी ही नही की, बल्कि वहाँ की लोकल मीडिया से भी उसी नांव में बातचीत भी की।

ऐसे में पार्वती की याद में इरफ़ान ने ट्वीट करते हुए कहा,”पार्वती, आई हेट टीयर्स रे! जल्द मिलो मुम्बई में, कोलकाता की डेट तो #क़रीबक़रीब अकेले ही खत्म हो गयी!!” इरफान के इस ट्वीट ने साफ जाहिर कर दिया कि वो अपनी सह-कलाकार को किस कदर याद कर रहे है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता इरफान खान हिंदी मीडियम के बाद एक ओर बेहतरीन फ़िल्म में अपने रोमांस की शैली दर्शाने के लिए तयार है। पार्वती जिसने मलयालम, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में करीब एक दशक तक अपने मजबूत प्रदर्शन के साथ दर्शको का मनोरंजन किया है अब वे “क़रीब क़रीब सिंगल” के साथ बॉलीवुड में अपनी नई पारी खेलने के लिए तयार है। इस फिल्म में असामान्य और ताजा जोड़ी के रूप में इरफ़ान और पार्वती के बीच अनदेखा रोमांस देखने मिलेगा।

“क़रीब क़रीब सिंगल” की कहानी परियों की दुनिया से निकली रोमांस की कहानी है जिसमे ये दिखाया गया है कि प्रत्येक कहानी का एक पूर्ण अंत हो ये आवश्यक नही है।

असामान्य फिल्म मध्यम आयु वर्ग योगी और जया के रोमांस पर केंद्रित है जो ऑनलाइन एक दूसरे से मिलते है।
दिमाग से देखी जाने वाली इस रोमांटिक कॉमेडी को ज़ी स्टूडियोज द्वारा समर्थित किया गया है, जिन्होंने पहले माँ, नाट्यसम्राट, सैराट जैसी फिल्मों की सहायता प्रधान की थी।

ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, ‘करीब करीब सिंगल’ एक जार पिक्चर्स का निर्माण है जिसे तनुजा चंद्रा ने निर्देशित किया है। 10 नवंबर 2017 को फ़िल्म करीब क़रिब सिंगल अपने नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here