इलायची बनी महिलाओं की आवाज

0
180
Jijaji Chhat Per Hain

सोनी सब का ‘जीजाजी छत पर हैं’ अपने अनूठे कंटेंट से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। यह शो मूल रूप से सामाजिक मुद्दों पर बुना गया है और साथ ही साथ कई मौकों पर जागरूकता भी फैलाता है। इस बार इस शो के चहेते किरदार छेड़छाड़ की समस्या से अपने अनोखे अंदाज में सुलझाते नजर आयेंगे।

 

इसके आगामी एपिसोड में दर्शक इलायची (हिबा नवाब) को अपने मोहल्ले में छेड़खानी, उत्पीड़न और पुरुषों द्वारा की जा रही अन्य बदमाशियों के खिलाफ लड़ते हुए देखेंगे। ऐसे ही एक मामले में सुनीता (राशि बावा) इलायची के पास मुन्ना गैंग की छेड़खानी की शिकायत लेकर आती है। इलायची उन्हें सबक सिखाने और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देने की ठान लेती है। वह पंचम से मार्शल आर्ट्स के कुछ मूव्स सिखाने की गुजारिश करती है, ताकि वह अपना बचाव कर सके। पंचम चांदनी चौक की लड़कियों को सेल्फ डिफेंस सिखाना शुरू कर देता है।

 

मुन्ना गैंग को सबक सिखाने के लिये इलायची एक योजना बनाती है और मुन्ना को छेड़खानी करने के लिये उकसाती है। जब वह ऐसा करता है तो पंचम (निखिल खुराना) और सुनीता उनके ऊपर गोबर फेंक देते हैं। इलायची सेल्फ डिफेंस का अपना अनोखा पैंतरा, मार्शल आर्ट्स के गुर मुन्ना और उनकी गैंग पर आजमाती है। वे तीनों चांदनी चौक में चारों तरफ घूम-घूमकर छेड़खानी करने वाले पुरुषों को सबक सिखा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here