ऋतिक और उनके बीच का प्यार उनके झगड़े से कहीं ज्यादा बड़ा है: सुनैना रोशन

0
242
hritik roshan

सुनैना रोशन ने अपने नए ब्लॉग पोस्ट को अपने प्यारे भाई ऋतिक रोशन को समर्पित किया है।

सुनैना ने कहा कि ऋतिक उम्र में 2 साल छोटे होने के बावजूद हमेशा एक प्रोटेक्टिव बड़े भाई की तरह व्यवहार करते थे। सुनैना ने यह भी बताया कि उनके और ऋतिक के बीच का प्यार उनके छोटे मोटे झगड़ो से कहीं अधिक था।

वह आगे कहती है कि ऋतिक को कई दोस्तों के सामने शर्म आती थी और जब बात सुनैना की सहेलियों की आती तो वह उनके सामने भी काफ़ी शर्मिले थे।

hritik roshan

अपने नवीनतम ब्लॉग पोस्ट ‘माई ब्रदर डुग्गु’ में, सुनैना ने भाई ऋतिक रोशन और उनके बचपन के बारे में कुछ दिलचस्प बाते साझा की है।

सुनैना ने लिखा,”डुग्गु (ऋतिक) मुझसे केवल 2 साल छोटा है लेकिन वह हमेशा एक प्रोटेक्टिव बड़े भाई की तरह व्यवहार करता है। वह बेहद शर्मीला था और दूसरों के साथ ज़्यादा बात नहीं था लेकिन मेरे साथ वह हमेशा खुलकर बातें करता था। हम इतना झगड़ा करते थे कि मेरी माँ को यह नहीं पता था कि यह सामान्य था (केवल एकमात्र बच्चा होने के नाते), इतना ही नहीं वह अपने दोस्तों से पूछती थी कि क्या दो भाई बहनों के बीच ऐसे झगड़े आम बात थी जिस तरह हम झगड़े थे। लेकिन एक दूसरे के लिए हमारा प्यार हमारे झगड़े से कहीं अधिक था। हम दोनों एक ही माता-पिता से पैदा हुए हैं लेकिन हमारा व्यवहार पूरी तरह से विपरीत हैं। वह शर्मिला है और मैं बेबाक। मुझे हंसी-मज़ाक और दोस्त बनाना पसंद है। जबकि वह इतना शांत है कि उसके गिनेचुने दोस्त है। उसे मेरी सहेलियों के साथ बातचीत करने में बेहद शर्म आती थी।”

सुनैना रोशन ने इस साल की शुरुआत में लिखना शुरू किया था, जब वह गंभीर किडनी इंफेक्शन से ग्रस्त थी और उन्हें आराम करने की हिदायत दी गयी थी।

ज़िन्दगी के इस कठिन मुक़ाम पर, इस बहादुर दिल को अपने जीवन में परिवार का महत्व महसूस हुआ था। सुनैना अब मानती हैं कि यह केवल आपका मूल परिवार है जो वास्तव में आपके हर मुश्किल घड़ी में खड़ा रहता है।

सुनैना रोशन अपने जीवन के संघर्ष को मुँह तोड़ जवाब देने के लिए जानी जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here