एएलटी बालाजी के वेब शो ‘कहने को हमसफ़र है’ में सुचित्रा पिल्लई की सशक्त भूमिका

0
479
Suchitra Pillai in kehne ko hum safar hai
सुचित्रा पिल्लई को अभी तक उनके सशक्त अभिनय के लिए जाना जाता है। अब वे एएलटी बालाजी के आने वाले वेब शो ‘कहने को हमसफ़र है’ में मोना सिंह, रोनित रॉय और गुरदीप कोहली के साथ दिखाई देंगी। शो में सुचित्रा शीना मौसी के किरदार में दिखाई देंगी, जो पूनम (गुरदीप कोहली) की छोटी चचेरी बहन हैं। ये किरदार बेहद मजेदार, खुशमिजाज और जमीन से जुड़ा हुआ है। लेकिन, शो में यही किरदार एक महत्वपूर्ण बिंदु भी है।
  सुचित्रा का एएलटी बालाजी के साथ यह दूसरा जुड़ाव है। अपने पिछले शो ‘रोमिल एंड जुगल’ में उनके काम को बहुत सराहा गया था। शो और उनके किरदार के बारे में बताते हुए सुचित्रा ने कहा, ‘मैं इस वेब शो में शीना की भूमिका में हूँ जो गुरदीप कोहली की चचेरी बहन है और मदद करने के लिए आती हैं। मैंने एएलटी बालाजी के साथ ‘रोमिल और जुगल’ में काम किया था और वह मेरे लिए बहुत अच्छा अनुभव रहा। लगता है कि यह  शो भी ऐसा ही मजेदार अनुभव होगा।
  अनिल वी कुमार द्वारा निर्देशित शो ‘कहने को हमसफ़र हैं’ का दर्शकों से वादा है कि यह शो बहु-आयामी किरदारों के साथ एक जटिल और दिल को छू लेने वाली कहानी होगी। यह शो शादी का एक ऐसा पक्ष दर्शाएगा, जिसके बारे में अभी सोचा भी नहीं गया है। ऐसा पक्ष जो लोगों के विचारों को सही और गलत में विभाजित करता है। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here