“एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” में सोनम कपूर और अनिल कपूर

0
279
Anil Kapoor in Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga

बॉलीवुड की सबसे कूल बाप-बेटी की जोड़ी सोनम कपूर और अनिल कपूर फ़िल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” पहली बार ऑन स्क्रीन बाप बेटी की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे।दोनों के अब तक के फिल्मी सफ़र में ऐसा पहली बार होगा जब रियल लाइफ की बाप बेटी की यह जोड़ी पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएगी। अनिल कपूर और सोनम कपूर को इससे पहले भी कई फ़िल्मो में बाप-बेटी की भूमिका निभाने के रोल ऑफर हो चुके है लेकिन सोनम एक खास फ़िल्म के साथ ही यह कदम उठाना चाहती थी।

Sonam Kapoor in Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga

फ़िल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” सबसे पहले सोनम को ऑफर की गई थी जिसकी कहानी सुनने के बाद सोनम ने ही फ़िल्म के निर्माताओं से अनिल को पिता की भूमिका में कास्ट करने की सलाह दी थी। इस बारे में बात करते हुए सोनम ने बताया, “मैं अपने पिता के साथ फिल्म करने की बात को लेकर बहुत उलझन में थी। मुझे इस फिल्म के लिए पहले ही साइन कर लिया गया था और इससे पहले भी मुझे और मेरे पिता को कई फ़िल्मो के लिए अप्रोच किया जा चुका है लेकिन मुझे लगा कि यही वो फिल्म है जिसेमे हमें एक साथ करना चाहिए। मैंने पापा से कहा, अगर हमें साथ में कोई फ़िल्म करनी चाहिए तो वह फ़िल्म यही है। जिस पर उन्होंने मुझे पूछा क्यों? मैंने कहा आप कहानी सुनिये।”

सोनम ने आगे कहा “किसी भी चीज से ज्यादा मुझे यह एक माता-पिता और बच्चे की कहानी लगती है। भारत में हम में से ज्यादातर लोग इस स्थिति से गुज़रते हैं जहां हमें अपने माता-पिता से हमारे पार्टनर के बारे में बात करनी पड़ती है।”

“एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” में बाप-बेटी की जोड़ी अनिल कपूर और सोनम कपूर पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नज़र आएगी। वे फिल्म में रील लाइफ बाप-बेटी की भूमिका निभा रहे है। हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म में न केवल पुराने ज़माने का रोमांस देखने मिलेगा बल्कि यह प्रेम कहानी वर्तमान समय से भी मेल खाती हुई नज़र आएगी।

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा”  विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है। शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म अगले साल 1 फ़रवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here