ए.आर. रहमान ने रचा ‘Avengers: Endgame’ कि रिलीज के लिए भारत का मार्वल ऐन्थम

0
247
A R Rahman

मुंबई: मार्वल इंडिया ने फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम पर अपनी विशेष प्रतिभा की छाप छोड़ने के लिए भारत के संगीत उस्ताद – ए.आर. रहमान को आमंत्रित किया है। ऑस्कर विजेता रहमान मार्वल के भारतीय प्रशंसकों के लिए तीन भाषाओं – हिंदी, तमिल और तेलुगु में एक बिल्कुल नया ऐन्थम तैयार करेंगे। गीत का ट्रैक पहली अप्रैल को जारी किया जाएगा।

Avengers Endgame Poster

देश भर के प्रशंसक इस शानदार अंजाम ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ को साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म बनाते हुए इसका बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों में, भारतीय प्रशंसकों ने मार्वल सुपर हीरोज को बेहद प्यार दिया है और उन्हें अपनाया है। फिल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर की सफलता मार्वल की मौजूदा लोकप्रियता का सबसे बड़ा सबूत है। एवेंजर्स: एंडगेम का किरदार थानोस जिस तरह हमारी पृथ्वी की आधी आबादी का सफाया करता है, उसको लेकर फिल्म के बारे में होने वाली चर्चा बेमिसाल है।

“अपने परिवार में ही मार्वल के प्रशंसकों से घिरा होने के कारण एवेंजर्स: एंडगेम के लिए वाकई कोई संतोषजनक और उपयुक्त चीज तैयार करने का मुझ पर बहुत अधिक दबाव था। मुझे उम्मीद है कि मार्वल को चाहने वाले और तमाम संगीत प्रेमी इस ट्रैक का भरपूर आनंद लेंगे,” – ऐसा ए.आर. रहमान का कहना है ।

“एवेंजर्स: एंडगेम महज एक फिल्म नहीं है, यह भारत में हर जगह मौजूद प्रशंसकों के लिए एक भावनात्मक यात्रा है। ऑस्कर विजेता ए.आर. रहमान से मौलिक गीत की रचना करवाना देश में मौजूद अनगिनत प्रशंसकों के मन में मार्वल के लिए उमड़ने वाले प्यार का जश्न मनाने का उपयुक्त तरीका था। यह प्रशंसकों के असाधारण समर्थन के लिए उनको धन्यवाद देने का हमारा छोटा-सा तरीका है।“- ऐसा मार्वल इंडिया के स्टूडियो के प्रमुख बिक्रम दुग्गल का कहना है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here