ओजस्‍वी अरोड़ा ‘बावले उतावले’ में बनेंगी भूत

0
372
Ojaswi Aroraa as Pinky Patel in Baavle Utaavle

सोनी सब के ‘बावले उतावले’ ने गुड्डु (पारस अरोड़ा) और फुंटी (शिवानी बाडोनी) की क्रेजी और एक अलग हटकर प्रेम कहानी से दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। इस शो का आगामी ट्रैक गुफु की विस्‍फोटक प्रेम कहानी में और भी ज्‍यादा रोमांच एवं भूतिहापन लेकर आयेगा।

मौजूदा कहानी में मजेदार ट्विस्‍ट के आने के बाद, दर्शकों को इस नये किरदार पिंकी पटेल की एंट्री से मजा आने वाला है। ओजस्‍वी अरोड़ा द्वारा अभिनीत पिंकी का किरदार एक युवा और दिल से गुजराती लड़की का है, जो अपने पति गुल्‍लु से दीवानगी की हद तक प्‍यार करती है और साथ ही उसे ‘पिंक’ कलर भी बेहद पसंद है। एक भूतनी के रूप में एंट्री करते हुये, जीवन में उसका एकमात्र उद्देश्‍य था, सेल्‍फी खींचना, जिसकी वजह से उसे अपनी जान तक गंवानी पड़ी। ओजस्‍वी अरोड़ा गरबा के प्रति अपनी दीवानगी और एक खास हंसी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के लिये तैयार है।

अपने फैमिली हनीमून से वापस लौटते समय, गुड्डु को एक पिंक फोन मिलता है और गलती से वह ऑन हो जाता है, जिससे ‘बावली भूतनी’, पिंकी पटेल ऐक्टिवेट हो जाती है। अपने प्‍यारे पति गुल्‍लु के साथ सेल्‍फी खींचते समय सेल्‍फी प्‍वाइंट पर मरने के बाद, वह अपने पति को दूसरी दुनिया में ले जाने के लिये वापस लौटी है। इन सबके बीच कंफ्यूजन यह है कि गुल्‍लु बिल्‍कुल गुड्डु जैसा दिखता है।

अपनी भूमिका और अनुभव के बारे बताते हुये ओजस्‍वी अरोड़ा, जो कि‍ पिंकी पटेल की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा, ”सोनी सब के ‘बावले उतावले’ की इतनी प्‍यारी टीम के साथ काम करना बेहद सुखद अनुभव रहा है। हर कोई बेहद प्रतिभाशाली और मेहनती है तथा शो को जिस तरह का प्‍यार मिल रहा है, वह कमाल का है। मैं एक क्रेजी और मौज-मस्‍ती पसंद करने वाली गुजराती भूतनी की भूमिका निभा रही हूं, जिसकी सबसे बड़ी कमजोरी है गरबा और उसे देखकर किसी भी समय उसका मूड बदल जाता है। इस शो और भूमिका के लिये काम करके मुझे बहुत मजा आया और उम्‍मीद है कि दर्शकों को भी इसे देखकर उतना ही मजा आयेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here