कमांडो 3 में विद्युत जामवाल के अपोजिट होंगे गुलशन देवैयाह

0
218
gulshan devaiah

अगर एक ऐसी चीज, जो अभिनेता गुलशन देवैयाह को पारिभाषित करेगी, तो वह है उनका उस चरित्र में समा जाने की क्षमता, जिसे वह निभाते है. चाहे वह ‘द हंटरर’ हो या ‘डेथ इन द गुंज’ या ‘शैतान’ हो. हर फिल्म में गुलशन ने सुनिश्चित किया कि दर्शक उनके चरित्र और प्रदर्शन को याद रखे. बहुमुखी अभिनेता गुलशन अब अभिनेता विद्युत जामवाल, अदा शर्मा और अंगिरा धर के साथ कमांडो 3 में बैड गाई की भूमिका निभा रहे है.

गुलशन ने एक अभिनेता के तौर पर लगातार खुद को चुनौती दी है और अपनी बहुमुखी प्रतिभा बनाए रखी है. इस फिल्म के लिए, गुलशन अपने चरित्र को प्रामाणिकता देने के लिए एक कदम और आगे गए है. अभिनेता का मानना है कि एक्शन-पैक फिल्म उनके लिए उपयुक्त प्रोजेक्ट है.

गुलशन कहते हैं, “कमांडो 3 जैसी फिल्म से उम्मीदें हैं. दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरने के अलावा, मैं उन्हें अपेक्षा से अधिक देना चाहता हूं. मैंने हमेशा अपनी भूमिकाओं और पात्रों को विविधता दी है. मैं एक बुरे आदमी की आधुनिक व रचनात्मक व्याख्या करने की कोशिश कर रहा हूं. निर्माताओं ने कोई प्रतिबंध नहीं थोपा और उन्होंने मुझे रचनात्मक तरीके से चरित्र को ढालने की स्वतंत्रता दी. मैंने शोध किए और पिछले दो महीनों से फिल्म के लिए तैयारी कर रहा हूं. अब उन विचारों को आजमाने का समय है और देखते है कि फिल्म के लिए सबसे अच्छा क्या रहता है.”

उन्होंने आगे कहा, “इस प्रक्रिया से गुज़रना और मेरे सह-कलाकारों के साथ नए रचनात्मक तरीकों से प्रयास करना मजेदार है. मैं विद्युत समेत कई सह कलाकारों के साथ पहली बार काम कर रहा हूं. हम एक टीम के रूप में इसे आगे ले जा रहे हैं. हम कमर्शियल अपील के साथ वर्तमान समय के आधार पर एक नई तरह की कहानी पर काम कर रहे हैं.”

दिलचस्प बात यह है कि गुलशन ने विद्युत की और उनके काम की प्रशंसा की थी. गुलशन ने 2011 में उनके साथ ही फिल्मों में अपनी शुरुआत की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here