कार्तिकेय मालवीय ने बड़े पहलवान को पटका!

0
280

कार्तिकेय मालवीय सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की नवीनतम पेशकश चंद्रगुप्त मौर्य में चंद्रगुप्त मौर्य की मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। शीर्षक जैसी कहानी बताता है कि मगध के इस शक्तिशाली राजा की विशेषताओं के बारे में बताता है।

कार्तिकेय मालवीय ने बड़े पहलवान को पटका! 1

एक बहुत तेज दिमाग के साथ पैदा हुआ एक्रोबैट, वह हमेशा किसी भी परेशानी से बाहर निकलने का रास्ता खोज लेता है। वह अपनी टीम का नेतृत्व करता है और उन्हें कभी झुकने नहीं देता है। तरुण खन्ना द्वारा निभाया जा रहा चाणक्य चंद्रगुप्त में संभावनाएं देखता है और उसे अपने आधीन लेता है। कार्तिकेय अपने चरित्र के लिए तैयारी करने के लिए बहुत सारे प्रयास कर रहे हैं।

हाल ही में एक अनुक्रमों के लिए, कार्तिकेय को एक लड़की को बचाने के लिए अपने से तीन गुना बड़े पहलवान से लड़ना पड़ा। कार्तिकेय ने खुद को इतनी अच्छी तरह से तैयार किया है कि अनुक्रम को शूट करने के लिए वह कभी भी डर या नर्वस नहीं हुए। उन्हें पूरे युद्ध के दृश्य के लिए तैयार करने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिला, लेकिन शॉट से पहले कुछ रिहर्सल के साथ, उन्होंने सही किया।

कार्तिकेय केवल 15 साल के हैं, लेकिन, अपने काम के प्रति उनका समर्पण किसी पेशेवर से कम नहीं है। एक जोरदार रवैया और उत्सुकता के साथ, उसने अखाड़ा पहलवान को जमीन पर पटक दिया और कैमरे के पीछे हर किसी को चौंका दिया।

जब कार्तिकेय से उनके अनुभव के बारे में पूछा गया तो वह उत्साहित थे और कहते हैं, “हां, मेरे जैसे किसी के लिए अपने से तीन गुना बड़े रेसलर से कुश्ती लड़ना मुश्किल है,लेकिन मैंने पूरे दृश्य का आनंद लिया। मैंने इसे रोमांचक और साहसी पाया, और यही उत्साह था। मैंने हर समय का आनंद लिया। चंद्रगुप्त मौर्य ने मुझे ऐसे कई अवसर दिए हैं जहां मैं अपनी मजबूत पक्ष का पता लगाने और बहुत सारे स्टंट करने का मौका मिला।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here