कुछ एपिसोड के लिये मैंने खुद शायरी लिखी है: शहीर शेख

0
560
shahir shek

टाइम्‍स मोस्‍ट डिजायरेबल लिस्‍ट, 2017 में शीर्ष स्‍थान पाने वाले टेलीविजन अभिनेता शहीर शेख को अबीर की भूमिका के लिये काफी तारीफें मिल रही हैं। अबीर के उनके इस किरदार को परदे पर सबसे आकर्षक किरदार माना जा रहा है। अपनी लोकप्रियता और आकर्षण के साथ, शहीर को लिखना पसंद है और बहुत कम लोगों को पता होगा कि स्‍टारप्‍लस पर हाल ही में लॉन्‍च हुए शो ‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’ में उन्‍होंने खुद अपनी शायरी लिखी है।

शहीर कहते हैं, ‘‘शायरी अबीर के किरदार का एक महत्‍वपूर्ण हिस्‍सा है और दर्शक उसे इस शो की हर एंट्री सीन के दौरान शायरी पढ़ते हुए देख रहे हैं। मेरे किरदार का सबसे दिलचस्‍प और अनूठा हिस्‍सा होने के अलावा, यह अबीर के व्‍यक्तित्‍व की खासियत है। मेरे किरदार के हिस्‍से के रूप में मैंने शायरी का भरपूर मजा लिया और शुरुआती कुछ एपिसोड के लिये मैंने खुद अपनी शायरी लिखी है। लिखना मेरी जिंदगी का बहुत ही अहम हिस्‍सा रहा है और मैंने 15-16 साल की उम्र से लिखना शुरू कर दिया था। चूंकि, मुझे अपना ज्‍यादातर समय अपनी परफॉर्मेंस और सीन की तैयारियों पर लगाना पड़ता है, इसलिये अपनी शायरी पर काम करने के लिये मुझे बहुत ही कम समय मिलता है। मुझे उम्‍मीद है कि फैन्‍स और दर्शकों को परदे पर मेरी परफॉर्मेंस उतनी ही पसंद आयेगी, जितना मुझे इसकी शूटिंग करने में आया।’’

इस प्रतिभाशाली एक्‍टर ने अबीर जैसे अपने अलग तरह के किरदार से अपनी उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जोड़ ली है। शहीर के आकर्षण और व्‍यक्तित्‍व से यह शो निश्चित तौर पर दर्शकों के लिये देखना रोमांचक होने वाला है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here