गुरदीप कोहली पंज के लहंगे का वजन 10 किग्रा है

0
179
Gurdeep Kohli Punj playing Jodha in COLORS Daastan-e-Mohabbat Salim Anarkali

वह कलर्स के दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली में उसका जोधा का किरदार निभा रही है

कलर्स का आगामी मैग्नम ओपस शो दास्तान-ए-मोहब्बत सलीम अनारकली अब तैयार है प्रिमियर के लिए, शुरू हो रहा है सोमवार 1 अक्टूबर 18 को। इस शो में नामवंत कलाकार शामील हो रहे है शाहीर शेख (सलीम), सोनारिका भडोरिया (अनारकली), गुरदीप कोहली पंज (जोधा) और शाहबाज खान (अकबर), इतिहास में अनुभव की हुई जादू को फिर से ताजा करेंगे।

शो में दिखने वाले बहुत से पात्र असल मुगल अवतार में दिखाई देंगे, गुरदीप कोहली पंज एक विसंगत लुक में दिखने वाली है। यह सेलिब्रेटी अभिनेत्री राजपूत रानी की और सम्राट अकबर की पत्नी जोधा की भूमिका निभाने वाली है।

उसकी भूमिका और पोशाख के बारे में बताते हुए गुरदीप ने कहा, मेरा पोशाख राजपूत वारसा की भव्यता दर्शाता है। मैं तेजस्वी लहंगे में दिखने वाली हूँ, उसके साथ मैं जडाऊ नेकलेस और एक बडी नोज रिंग पहनूँगी। संपूर्ण कलाकारों में मेरी पोशाख सबसे ज्यादा हैवी है। उसका वजन लगभग 10 किग्रा होगा और तैयार होने के लिए मुझे डेढ घंटा लगता है। लेकिन मैं इसका संपूर्ण मजा लेती हूँ। ऐतिहासिक नाटक पहले से मुझे अच्छे लगते हैं और तभी तो मैंने इस शो को हाँ कहा है। मेरी भूमिका के लिए प्रेरणा मिलने के लिए हॉलीवूड मालिका क्राऊन देखती हूँ। इस शो के प्रसारित होने की मैं उत्सुकता से राह देख रही हूँ और मुझे आशा है कि यह विशाल सागा दर्शकों को भी अच्छा लगेगा।.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here