जहीर इक़बाल अपनी डेब्यू फ़िल्म में निभा रहे है दोहरी भूमिका

0
67
zaheer iqbal

नवोदित ज़हीर इक़बाल और प्रनूतन अभिनीत फिल्म “नोटबुक” इस शुक्रवार रिलीज होने के लिए तैयार है। ट्रेलर और गानों के साथ दर्शकों का मन मोह लेने के बाद, अब सबकी नजरें फ़िल्म की रिलीज पर टिकी है, हर कोई इस अनोखी प्रेम कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित है।

फ़िल्म में नवोदित ज़हीर इक़बाल एक नहीं बल्कि दोहरी भूमिका में नज़र आएंगे। अपनी डेब्यू फिल्म में जहीर टीचर के अलावा एक आर्मी सैनिक की भूमिका में भी नज़र आएंगे।

फ़िल्म के कुछ सीन में अभिनेता सेना की वर्दी में दिखाई देंगे। वे फ़िल्म में बहुत कम समय के लिए सोल्जर बने है लेकिन पर्दे पर भारतीय आर्मी के अधिकारी का किरदार निभाने के लिए गर्वान्वित महसूस कर रहे है ।

जहीर को भारतीय सेना पर नाज़ है और वे खुद को खुश किस्मत मानते है कि उन्हें पहली फ़िल्म में कुछ समय के लिए ही सही पर एक भारतीय आर्मी अधिकारी का किरदार निभाने का मौका मिला है।

सलमान खान फिल्म्स की नोटबुक में अभिनेता के इन दो अलग पहलुओं ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों को ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

कश्मीर की खूबसूरत वादियों में फिल्माई गयी, नोटबुक नेशनल अवार्ड विजेता नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित है और इसे सलमान खान द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म के साथ जहीर इकबाल और प्रनूतन बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रहे है।

कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित “नोटबुक” दर्शकों को एक रोमांटिक सफ़र पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?

नोटबुक को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फ़िल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रामाणिक प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने मिलेगी जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। फ़िल्म “नोटबुक” 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here