जुम्मा चुम्मा’ के लिए किमी काटकर नहीं बल्कि अर्चना पूरन सिंह पहली पसंद थी,

0
525
the kapil sharma show

यह सप्ताहांत सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो में सबसे रोमांचक वीकेंड्स में से एक होगा। प्रशंसक और दर्शक बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय निर्देशक और अभिनेत्री जोड़ी, करण जौहर-काजोल की उपस्थिति देखेंगे। यह शो एकरसता के लिए कोई जगह नहीं छोड़ेगा और दर्शकों को बहुतायत में हँसी लाएगा। शो में यह जोड़ी कपिल के साथ अपनी मजेदार कहानियों और अनुभवों को साझा करते हुए दर्शकों से बातचीत और उनका मनोरंजन करती हुई दिखाई देगी। करण की फिल्मों और निर्देशकीय उपक्रमों के बारे में बातचीत के दौरान, उन्होंने एक चैंकाने वाला खुलासा किया जिसमें अर्चना पूरन सिंह शामिल थीं। यह किमी काटकर नहीं बल्कि अर्चना थी, जिन्हें 1990 की हिट फिल्म अग्निपथ से प्रसिद्ध गीत  जुम्मा चुम्मा’ की पेशकश की गई थी।

सेट से एक सूत्र ने शेयर किया, “यह जानना हैरान करने वाली बात थी कि अर्चना पूरन सिंह को अग्निपथ के प्रसिद्ध आइटम गीत, ‘जुम्मा चुम्मा’ करने की पेशकश की गई थी। लेकिन, मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने कहा कि यह देखते हुए कि वह एक डॉन की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक गंभीर चरित्र है, गीत जुम्मा चुम्मा सीक्वेंस की थीम के अनुरूप नहीं है। इसलिए, अमिताभ बच्चन ने करण जौहर के पिता (यश जौहर) से आर्काइव से श्जुम्मा चुम्माश् के बजाय कोई अन्य आइटम गीत का उपयोग करने का अनुरोध किया। यही कारण था कि अर्चना सिंह ने फिल्म अग्निपथ में ‘अलीबाबा’ का एक आइटम नंबर किया, और उसके बाद जुम्मा चुम्मा का इस्तेमाल किया गया फिल्म ’हम’ में, जिसमें अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, गोविंद ने अभिनय किया था, जो धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा वितरित की गई थी।”

बॉलीवुड की हमारी सबसे चहेती निर्देशक-अभिनेत्री की जोड़ी से अधिक खुलासे के साथ, दर्शक निश्चित रूप से द कपिल शर्मा शो पर पिछले दो दशकों की बातें जानेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here