जेपी दत्ता देश के वीर जवानों के लिए रखेंगे “पलटन” की विशेष स्क्रीनिंग!

0
81
paltan
निर्देशक जेपी दत्ता की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “पलटन” अपनी रिलीज से महज चंद दिनों की दूरी पर है। बॉर्डर और एलओसी कारगिल जैसी फिल्मों के साथ दर्शकों का दिल जीतने के बाद, निर्देशक अब पलटन के जरिये एक ओर अनसुनी कहानी पेश करने के लिए तैयार है।

हमारे देश के बहादुर जवानों की अमर गाथा सुनाती इस फ़िल्म की विशेष स्क्रीनिंग आर्मी के जवानों के लिए आयोजित की जाएगी। जेपी दत्ता आर्मी के जवानों के लिए फ़िल्म “पलटन” की विशेष स्क्रीनिंग रखेंगे।

दिलचस्प बात है कि फ़िल्म की हर बारीकी को ध्यान में रखते हुए सभी कलाकारों को असली आर्मी द्वारा विशेष ट्रेनिंग दी गयी है ताकि सभी कलाकार उस दौर में सैनिकों द्वारा किये गए संघर्ष की कहानी को उतनी ही जटिलता से पेश कर सके।

सिक्किम सीमा के साथ 1967 के नथू ला मिलिट्री के संघर्षों पर आधारित “पलटन” में चीनी घुसपैठ को रोकने के लिए एक तीव्र लड़ाई से सामना करने वाली भारतीय सेनाओं की एक अनकही कहानी दिखाई जाएगी।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक इससे पहले बॉर्डर, एल ओ सी कारगिल और रेफ्यूजी जैसी युद्ध पर आधारित फ़िल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुके है। युद्ध त्रयी की तीसरी फ़िल्म में अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे और सिद्धांत कपूर जैसे दमदार कलाकार अपने अभिनय का दबदबा दिखाते हुए नज़र आएंगे।

पावर-पैक प्रदर्शनों के साथ, यह फिल्म भारतीय सैनिकों की सबसे बड़ी और अनजान कहानी बताने का वादा करती है, जिन्होंने अंत तक अपने भाइयों के साथ यह जंग लड़ी थी।

ज़ी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और जे पी दत्ता फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘पलटन’ जे पी दत्ता द्वारा निर्देशित है और 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here