टीचर्स डे के दिन रिलीज हुआ “सुपर 30” का पहला पोस्टर!

0
142
super 30
अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आगामी फ़िल्म “सुपर 30” के साथ हर किसी को दंग करने के लिए तैयार है। ऋतिक की अब तक की तस्वीरों ने फ़िल्म के प्रति जिज्ञासा बढ़ा दी  है लेकिन अब इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि फ़िल्म का पहला पोस्टर आख़िरकार रिलीज हो गया है और पोस्टर के साथ ही फिल्म की एक बहुत ही दिलचस्प टैगलाइन भी सामने आयी है ‘अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, राजा वो बनेगा जो हक़दार होगा’ इस टैगलाइन के साथ यह बताने की कोशिश की गई है कि मेहनत से ही इंसान जीवन का लक्ष्य प्राप्त करने में सफ़ल होता है।  ।
फ़िल्म में ऋतिक रोशन शिक्षक की भूमिका में नज़र आएंगे और फ़िल्म का पहला पोस्टर रिलीज करने के लिए शिक्षक दिवस से बेहतर कोई और दिन नहीं हो सकता था।
ऋतिक रोशन अभिनीत “सुपर 30” का पहला  पोस्टर टीचर्स डे पर रिलीज किया गया है। पोस्टर में ऋतिक 30 विद्यार्धियों से घिरे हुए नज़र आरहे है जो इस फिल्म में मुख्या भूमिका में नज़र आएंगे l
सुपर 30 में  ऋतिक रोशन पटना में स्थित शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे जो 30 हुनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चो को मुफ्त में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते है।
अभिनेता पहली बार बिहारी व्यक्ती की भूमिका निभा रहे है जिसके लिए उन्होंने बिहारी उच्चारण भी सीखा और प्रशंसक ऋतिक के इस असामान्य चरित्र को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।
अभिनेता समय-समय पर अपनी विभिन्न भूमिका के साथ दर्शक और आलोचकों को आश्चर्यचकित करते आये है और ऐसे में हर किसी की नज़रे अब उनकी आगामी फिल्म सुपर 30 पर टिकी है।
रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित “सुपर 30” विकास बहल द्वारा निर्देशित है। ऋतिक रोशन द्वारा अभिनीत यह फ़िल्म 25 जनवरी  2019 को नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here