डिजिटल स्पेस में विक्रम भट्ट के नए प्लेटफॉर्म को महेश भट्ट ने लॉन्च किया

0
844
Vikram Bhatt at launch of VBontheweb

Vikram Bhatt at launch of VBontheweb

बेहतरीन डायरेक्टर और लेखक, विक्रम भट्ट ने कल शाम अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म, वीबीऑनदवेब के लॉन्च के साथ डिजिटल स्पेस में अपने नए वेंचर की शुरुआत की, जो थिएटर को वेब पर लाने का एक अनोखा कांसेप्ट है जिसमें दर्शक को केवल उस प्रीमियम शो के लिए पैसे देने होते हैं जिसे वह देखना चाहता है। विक्रम की इस नई मुहिम को प्रोत्साहन देने में उनके फैमिली फ्रेंड, महेश भट्ट ने उनका साथ दिया।

Vikram Bhatt at launch of VBontheweb

यह भारत का पहला ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म है, जो अपने अनोखे सब्सक्रिप्शन मॉडल के साथ सिनेमा को मोबाइल फोन पर लाने के विचार को बढ़ावा देता है। दर्शक केवल 18रुपये का भुगतान कर एक शो/ पूरी सीरीज देखने के लिए पास खरीद सकते हैं। भारत में ऐसा पहली बार हुआ है जब दर्शक को केवल उसी शो के लिए भुगतान करना होगा जिसे वह देखना चाहते हैं, पूरे एप्लीकेशन के लिए नहीं।

विक्रम की बेटी कृष्णा भट्ट के डायरेक्शन में बनी “अनटचेबल्स” की ऑरिजिनल सीरीज के साथ इस ऐप को लॉन्च किया गया। ‘अनटचेबल्स’ जीवन की सच्ची घटनाओं पर आधारित कोर्टरूम ड्रामा है। इसके अलावा इस ऐप पर माया, ट्विस्टेड, रेन, तंत्रा, हद जैसे शो भी उपलब्ध हैं, जिसे मुफ्त में देखा जा सकता है। फिलहाल वीबीऑनदवेब को एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफार्मों से डाउनलोड किया जा सकता है।

Vikram Bhatt at launch of VBontheweb

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here